Breaking : पकड़ में आया ढोंगी बाबा, इलाज के नाम पर करता था चुमियां और दुष्कर्म, विडियो वायरल !

Chumban Baba Viral Video: भारत में एक रोजगार ऐसा है जिसमें बिना किसी तरह की भी Investment किए और पढ़ाई लिखाई किए ही शुरू किया जा सकता है। यह रोजगार है बाबा बनना भारत में आप सब जानते ही हैं कि ढोंगी बाबाओं की कितनी बड़ी भरमार है।

Chumban Baba Viral Video-

आए दिन हमारे सामने इन दोगी बाबाओं का पर्दाफाश होने की News सामने आती रहती हैं। लेकिन इस देश में ऐसे बाबाओं की संख्या इतनी ज्यादा है कि खत्म होने का नाम नहीं लेती।

1. भारत में ढोंगी बाबाओं की भरमार


हाल ही में India के ढोंगी बाबा दाती महाराज पर उन्ही की शिष्य ने यौन शोषण (Exploit) का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने ये मामला साल 2016 का बताया है। उसका कहना है कि बाबा और उसके चेले चमटो ने मिलकर उसके साथ कई बार Gang rape किया है। जान के खतरे के कारण वह अबतक सामने नहीं आई थी।

2. असम से सामने आया एक और ढोंगी बाबा


अब News सामने आ रही है कि Assam में एक चुम्मा बाबा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हैं। इन पर आरोप है कि यह महिलाओं की परेशानियां करने का दावा करते थे। लेकिन बदले में उनका शोषण (Exploit) किया करते थे। चुम्मा बाबा का दावा था कि वह अपने चमत्कारिक चुंबन के साथ महिलाओं की हर परेशानी का हल निकाल सकता है। ` आपको बता दें कि इस चुम्मा बाबा का असली नाम रामप्रकाश चौहान (Ramprakash Chouhan) है।

3. चुम्बन से करता है महिलाओं का इलाज


इस बाबा का डेरा आश्रम के मोरीगांव में बना हुआ था। जहाँ पर यह ढोंगी बाबा Physically और Mentally बीमारियों के अलावा वैवाहिक Relations में आई दूरी भी दूर करता था। गौरतलब है कि India के लोग अन्धविश्वास में काफी यकीन रखते हैं।

4. यौन शोषण के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arrest होने के बाद इन चुम्मा बाबा का कहना है कि सके अंदर भगवान विष्णु द्वारा दी गई अलौकिक शक्तियां हैं। इसी शक्ति से वो महिलाओं का Treatment करता है। दराल हाल ही में एक Local News चैनल ने इस चुम्मा बाबा की Video दिखाई थी। जिसके बाद वह पुलिस के निशाने पर आ गया। Police ने बताया है कि इसने खासकर एक मंदिर बनवा रखा था, जिसमें महिलाएं आती और ये ढोंगी उन्हें गले लगाकर चुम्मा देता था।

और देखें – टीवी और बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों को है शराब की बुरी लत, 4 नंबर वाली पर तो विश्वास ही नहीं होगा

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …