शिल्पा शेट्टी ने फिर से लूटा यूपी-बिहार, लाल साड़ी मेें जबरदस्त लचकाई कमर

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों का जब भी नाम आता हैं तो उसमें एक नाम शिल्पा शेट्टी का भी होता है। आपको बता दिया जाए कि 90 के दशक की यह अभिनेत्री अपनी अदाओं से आज भी लोगों के दिल जीतते नज़र आती हैं।

आपको बता दे अभी हाल ही में मुम्बई के एक प्रोग्राम में जब उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन कर ठुमके लगाए तो लोगों को खूब पसंद कर आ रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखते हुए आप भी अपने दिलों पर काबू नहीं रख पाएंगे।

आपको बता दिया जाए कि एक विज्ञापन के फिल्माने के लिए शिल्पा शेट्टी जिस अवतार में कल नज़र आई थी। उसको देख कर हर किसी को उनके प्यार होता दिखाई दे रहा है।

https://www.instagram.com/p/CLG4EupJTBB/

दरअसल अभिनेत्री ने इस विज्ञापन के लिए अभिनेत्री रफल्ड रेड साड़ी में नज़र आई थी। इसके साथ ही उन्होंने कमर में एक खूबसूरत बेल्ट पहना है जिसके की उसे हाइलाट कर सके। माथे पर टिका और गले में मैचिंग हार उनकी खूबसूरती को बहुत सौ गुना बढ़ाने का काम करती हैं।

आपको बता दिया जाए कि कैमरे की इस दीवानी ने जैसे ही मीडिया के कैमरे को देखा तो उनकी तरफ अपने पल्लू को लहरा लहरा कर चलने लगी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस दौरान जिसको भी मुस्कुरा कर देख रही थी वो हर व्यक्ति खुद को किस्मत वाले समझ रहे हैं। आपको बता दें कि लंबे समय से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे से दूर है। मगर हाल ही में वो फिर फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली है, दरअसल वे ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली है जिसका फिल्मांकन हो चुका है।

उम्र के मामले में 45 की उम्र की हो चुकी शिल्पा शेट्टी आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बहुत से हीरोइन को पानी पिला दे। मुम्बई के इस विज्ञापन शूटिंग में जब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी डांस करने लगी तब लाखों आंखे उनकी कमर से फिसल कर चकनाचूर हो गयी और सब उन्हें देखकर घायल होते नज़र आ रहे हैं।

pic credit : tadka bollywood

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *