बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मुंबई में लिया अपना नया आशियाना, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के नाम पर अपनी एक अलग पहचान और नाम कमा चुकी रानी मुखर्जी किसी पहचान की मोहताज अब नहीं है. आज भी उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेचैन रहते हैं. बॉलीवुड में एक दौर ऐसा था जब रानी मुखर्जी बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थी.

आपको बता दें कि शादी होने के बाद भी रानी मुखर्जी अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. हाल ही में उनकी एक फिल्म बंटी बबली 2 भी बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. जिसमें उनके साथ सैफ अली खान नजर आए थे. हम आपको बता दें कि रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में भी नजर आने वाली है. फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

आज हम आपको बता दें कि रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपना एक नया घर मुंबई में खरीदा है. यह घर जिस सोसाइटी में है वहां पर पहले से ही बहुत बड़े-बड़े सेलिब्रिटी ने अपना आशियाना लिया हुआ है. हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या आदि स्टाफ शामिल है.

रानी मुखर्जी के इस नए घर की बात करें तो यह कुल 3545 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. और इनका घर 22 फ्लोर पर स्थित है. इनके घर में दो पार्किंग की सुविधाएं भी दी गई है. हम आपको बता दें कि 22 फ्लोर पर इनके घर में एक शानदार टेरेस दे दिया गया है. जहां पर कोई भी बड़ी पार्टी आराम से ऑर्गेनाइज की जा सकती है.

हम आपको बता दें कि रानी मुखर्जी के घर का इंटीरियर भी काफी सुंदर है जो इनके घर की शोभा को और अधिक बढ़ा देता है. रानी मुखर्जी के घर की कीमत की बात करें तो इस घर की कुल कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इनके फैंस इनके घर को देखकर बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं और इन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

रानी मुखर्जी की बिजनेस की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा होटल और रेस्टोरेंट का भी बिजनेस है. रानी मुखर्जी अपने इन बिजनेस से भी काफी मोटी कमाई करती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *