Amrapali Dubey Holi Song: आम्रपाली दुबे निरहुआ के भाई संग धमाल मचाने को तैयार

Amrapali Dubey Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी दिनेश लाला यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) है।  दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में बहुत पसंद की जाती है।  लेकिन इस बार आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव के भाई परवेश लाल यादव के साथ होली में धूम मचाती नज़र आने वाली है। इस गाने को लेकर आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Amrapali Dubey Holi Song-

https://www.instagram.com/p/B9TRiFsn9ak/

ये आम्रपाली का नया होली सांग है जिसमे आम्रपली दुबे दिनेश लाल यादव के भाई परवेश लाल यादव के साथ वीडियो में दिखाई देंगी। इस गाने की कुछ फोटोज भी आम्रपली ने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर की है, जिसमे वो इस गाने के सेट पर है।  गाने की रिलीज की तारीख आम्रपाली ने 5 मार्च बताई है। इस गाने के वीडियो में आम्रपली दुबे परवेश लाल यादव के साथ खूब मस्ती करते नज़र आ रही है।  गाने के वीडियो में आम्रपाली का जबरदस्त डांस भी देखने को मिलेगा।  रिलीज होने वाले इस गाने को परवेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है।

Amrapali Dubey Bhojpuri Holi Song, Amrapali Dubey Song, bhojpuri holi song, holi song, amrapali songs
Amrapali Dubey Bhojpuri Song

इस गाने के वीडियो की कुछ क्लिप भी आम्रपली दुबे ने शेयर की है जिसमे उनका डांस बहुत ही धमाल ला ग रहा है।  जिसमे वे नियॉन रंग का टॉप और डेनिम की शार्ट पहनकर होली खेलती नज़र आ रही है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …