एक वक्त में राजेश खन्ना के प्यार में पागल थी अनिल अंबानी की पत्नी, नहीं हो पाया था विवाह

अंबानी परिवार का नाम आते हमारे दिमाग में अमीरी और समृद्धि जैसे शब्द घूमने लगते हैं. सच ही है कि हमारे परिवार में धन, दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है और यही वजह है कि इस परिवार के सभी सदस्य ग्लैमर खेल जगत से नहीं जोड़ने के बजाय भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. यहां तक कि अंबानी परिवार अपने लाइफ़स्टाइल और फैशन सेंस के वजह से भी सुर्खियों में बना रहता है.

बता दें कि अंबानी परिवार की एक सदस्य टीना हिंदी फिल्मों की अदाकारा भी रह चुकी हैं और सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ उन्होंने कुल 11 फिल्म में बतौर अभिनेत्री किए हैं. टीना ने शादी से कुछ दिन पहले ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और दोबारा इन्हें कभी फिल्मी जगत में नहीं देखा गया. बता दें कि टीना अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चीफ मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की धर्मपत्नी है और अपनी शादी से पहले उन्हें टीना मुनीम के नाम से जाना जाता था और टीना अपने जमाने की मशहूर अदाकाराओं में से एक है.

 

रिचार्ज बतिया है टीना अंबानी और काका के नाम से मशहूर राजेश खन्ना की जोड़ी को दर्शकों सराहा था और इसी वजह से इन दोनों को एक जोड़े के रूप में कई फिल्मों में भी देखा गया. अगर टीना के कैरियर की बात करें तो उन्होंने वर्ष 1978 में आई फिल्म देश प्रदेश से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उनका कैरियर लगभग 13 वर्षों तक फिल्म जगत में चला जिसके पश्चात 1991 में उन्होंने अपने फिल्म जिगरवाला के साथ फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया.

बताते चलें कि टीना मुनीम का नाम असल जीवन में राजेश खन्ना के साथ जुड़ने लगा था और यह दोनों एक दूसरे के साथ तकरीबन 5 वर्ष तक रिलेशनशिप में भी रहे थे. टीना 36 फिल्मों में करीबन एक ग्यारह फिल्म राजेश खन्ना के साथ ही हैं. इन दोनों सितारों की किस्मत में कुछ और लिखा था और राजेश खन्ना की शादी डिंपल कपाड़िया के साथ हो गई वहीं टीना मुनीम ने अपने जीवन साथी के रूप में अनिल अंबानी को चुना और फिल्मी जगत से दूर हो गई.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *