बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्रिसमस के अवसर पर सोशल मीडिया पर अपलोड की एक खास तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया में 25 दिसंबर क्रिसमस के तौर पर मनाया जाता है. भारत में भी यह त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई ऐसे परिवार हैं जो इस अवसर को काफी खुशी के साथ मनाते हैं. हम आज आपको बॉलीवुड के बच्चन परिवार की क्रिसमस की तस्वीरें और इसके जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं.

हम सभी जानते हैं कि मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं रहती है, लेकिन अक्सर वह अपने फैंस को विभिन्न त्योहारों पर अपनी फोटो और अपने परिवार की फोटो अपलोड करके अपडेट देती रहती है. हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में उन्होंने हमेशा की तरह अपनी बेटी संग एक तस्वीर सोशल मीडिया पर क्रिसमस के अवसर पर पोस्ट की जिसे देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवार ने क्रिसमस को बड़े ही धूमधाम से मनाया है. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के इस फोटो को दर्शकों और उनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने दिवंगत पिता की फोटो के साथ अपनी और अपनी बेटी की एक सेल्फी अपलोड की है जिसमें उनके घर में एक क्रिसमस ट्री साफ तौर पर नजर आ रहा है. आपको बता दें कि उनकी बेटी आराध्या इस फोटो में बहुत ही क्यूट लग रही है.

हम आपको बता दें कि बच्चन परिवार के मुखिया अमिताभ बच्चन ने इस कड़ी में पीछे नहीं रहे और अपनी एक संता क्लाज के रूप में तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की और उन्हें शुभकामनाएं दी.

हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन क्रिसमस को सेलिब्रेट करने के लिए बतौर मुख्य अतिथि टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल गई थी वहां पर उन्होंने बच्चों के साथ क्रिसमस को खूब इंजॉय किया. हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन बच्चों के साथ खूब डांस भी किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हम आपको बता दें कि बच्चन परिवार क्रिसमस के त्योहार को काफी धूमधाम से मनाता है सब साथ मिलकर लंच और डिनर करते हैं. एक पुरानी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें पूरा बच्चन परिवार क्रिसमस के अवसर पर दिख रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *