बिना शादी किए मां बनने जा रही है स्वरा भास्कर, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड में स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. हम आज आपको स्वरा भास्कर के ऐसे ही एक बयान के बारे में बताने जा रहे हैं. हम सभी जानते हैं कि स्वरा भास्कर ने अपनी एक्टिंग से भी बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम किया है लेकिन वह अपनी एक्टिंग और बॉलीवुड कैरियर से ज्यादा अपने बयानों को लेकर ही बॉलीवुड में और सुर्खियों में छाई रहती है.

हम आपको बता दें कि पिछले दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड किया जिसके कैप्शन से सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ उनके फैंस भी चौक गए. हम आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने इस तस्वीर में एक बच्चे को हाथ में लिया हुआ है, और उन्होंने तस्वीर में कैप्शन में लिखा है कि मां बनने के लिए काफी बेकरार है और इसका इंतजार नहीं कर सकती. हम आपको बता दें कि पिछले दिनों ही स्वरा भास्कर ने एक बच्चा गोद लेने का ऐलान किया है. हम आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने के सारे प्रोसेस को भी खुलकर बताया है.

हम सभी जानते हैं कि सारा भास्कर बॉलीवुड में अपने बेधड़क बयानों के लिए भी जाने जाती हैं . इसी कड़ी में आगे उन्होंने हाल ही में दिए एक बयान में बताया है कि मां बनने के लिए वह शादी को जरूरी नहीं समझती है, क्योंकि जल्दी ही वह एक बच्चे को गोद लेने वाली है. ऐसे में फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि स्वरा भास्कर जीवन भर कुंवारी ही रह जाएंगी.

स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म शीर कोरमा में दिखाई दी थी. इस फिल्म में वह लैसबियन के किरदार में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके अलावा मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी थी . स्वरा भास्कर जल्द ही मर्डर मिस्ट्री मीमांसा में दिखाई देने वाली है और इस फिल्म में वह एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *