शिल्पा ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार के बारे ये कह दिया था, दोनो की कहानी से आज के कपल्स को लेनी चाहिए सीख

बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता अक्षय कुमार का लव अफेयर तो किसी से छिपा हुआ नहीं वही शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के प्यार में पागल हुआ करती थी लेकिन मिस्टर खिलाड़ी का दिल तो ट्विंकल खन्ना पर ही आ गया और उन्होंने शिल्पा शेट्टी को टाटा बाय बाय बोल दिया था!

वही यही बात अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को इतनी ज्यादा पिंच हो गई कि एक इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक कह दिया कि हां अक्षय कुमार और मैं अब एक साथ नहीं हैं उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया है उन्हें कोई और मिल गई हैं तो मुझे बड़ी ही आसानी से छोड़ दिया आप जिसे चाहते हो उसको भूलना इतना भी आसान नहीं है लेकिन अब मैं खुश हूं कि उनकी तरीके से मैं भी आगे बढ़ गई हूं!

हालांकि यह तो रही थी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते की बात लेकिन आज के जमाने में भी ऐसे कई सारे लोग हैं जो अपने पुराने प्यार को नहीं भुला पाते ऐसे में उनके इस दर्द को थोड़ा सा कम करने के लिए हम अपने ग्रुप प्रेम को बुलाने की टिप्स बताने जा रहे इससे आपको ब्रेकअप से उबरने में भी काफी ज्यादा मदद मिलेगी-

1. यदि आपका भी कहीं ब्रेकअप हो गया है और अब कुछ उस रिश्ते में नहीं हो सकता है तो आपको सब कुछ भूल जाने के बाद आगे बढ़ना ही पड़ेगा सबसे पहले इस सच को आप स्वीकार करने और पुरानी यादों को दिमाग में कभी नहीं लाए!

2. वही अपने पार्टनर के साथ जहां घूमने जाया करते थे वहां कभी भी ना जाए! वही उसने जो भी आपको तोहफे दिए हैं उसको उठाकर बाहर फेंक में उसकी तस्वीरें और फोन नंबर को भी मोबाइल से निकाल कर फेंक दे कुल मिलाकर उसकी जितनी भी यादें हैं या उनसे जुड़ी हुई कोई भी चीज है वह अपने से दूर कर ले!

3. वहीं कई बार तो ऐसा भी देखा गया है कि ब्रेकअप के बाद अधिकतर लोग डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं वहीं उनके दिमाग में केवल नेगेटिव ख्याल ही चलते रहते हैं तो आपको खुद को इस दलदल में बिल्कुल भी नहीं फंसने देना है खुश रहना सीखिए कोई भी कॉमेडी फिल्म देख लीजिए या फिर कोई भी नाटक देख लीजिए या अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए कहीं घूमने फिरने निकल जाइए!

4. आपने सुना ही होगा कि जिंदगी कभी खत्म नहीं होती जिंदगी चलती ही रहती है आप भी अपनी पुरानी बातों को भूल जाए और जीवन की नई शुरुआत कीजिए नए नए दोस्त नया प्यार खोजली और शुरुआत में यह सब को थोड़ा सा कठिन लग जाता है लेकिन बाद में अपने आप ही नहीं प्यार के साथ नया जीवन शुरू हो जाता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *