बेटी की सगाई पर स्मृति ईरानी पेश आई सास वाली अंदाज के साथ, चेतावनी के साथ किया दमाद का स्वागत

स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी को लेकर नई खुशखबरी साझा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पे अपनी बेटी कि इंग्जिमेंट की सूचना दी पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी अपने पॉलिटिकल वर्क से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस ने जुबिन ईरानी के साथ सात फेरे लिए और उनके दो बच्चे भी है जोर ईरानी बेटे का नाम है। वंही बेटी का नाम शैनेल है। अब स्मृति ईरानी काफी हर्ष के साथ बेटी के इंगेजमेंट के फोटोज साझा की। यह तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होतीं नज़र आती हैं।

स्मृति काफी खुश है बेटी कि सगाई को लेकर

स्मृति द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे शैनेल के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठकर शैनेल को एंगेजमेंट रिंग पहनाते नजर आ रहे है। वंही दूसरे तस्वीरों मे काफी अच्छे पोज देते नज़र आ रहे हैं। दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं।

स्मृति फोटो साझा करते हुए लिखा है काफी प्यारे जोड़ी जो मेरे दिल के करीब है जिसे मैने अपना दिल दे दिया है। उन्होंने लिखा है पागलो से भरा पुरा परिवार है। इसमे आपका स्वागत है।

प्रशंसक दो नए जोड़ों पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते हैं और हम यह भी देख सकते हैं कि स्मृति ईरानी की बेटी अपनी सगाई की अंगूठी कैसे दिखा रही है और यह बहुत प्यारा है। फोटो वेब पर अस्वीकार्य है और आप कैप्शन पर ध्यान देना बंद नहीं कर पाएंगे।

बधाइयों का सिलसिला जारी

स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट साझा करने के बाद से ही बधाइयों का दौर शुरू हो गया है। अभिनेत्री मौनी राय, दिव्या सेथ शाह और एकता कपूर ने बधाई दी है। एकता कपूर ने अलग ही अंदाज में विश किया।

बता दें कि शैनेल के अलावा स्मृति के दो और बच्चे हैं। इनके नाम जौहर और जोश हैं। वर्तमान में स्मृति ईरानी केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं। वहीं राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और इससे पहले वह ईरानी ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया 1998 की कंटेस्टेंट में से एक भी रह चुकी हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *