दुलहन की एंट्री से पहले नाराजगी दिखाईं दुल्हन ने, ऐसी मजेदार वजह देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

दुल्हन अपनी एंट्री से पहले नाराज हो गई। इसकी वजह पर बहुत हंसी आएगी, इस वीडियो पर लोगो ने जमकर किया कॉमेंट। लोग को अपनी शादी को लेकर ख़ूब सारे ख्वाहिश होते है। लोग अपनी शादी के फंशन के लिए कई दिनों से तैयारियां करते है। दुल्हन अपनी शादी के दिन कैसा मेकअप करेगी, कैसी लेहंगा पहनेगी और उनकी कैसी एंट्री होगी,ये सब के लिए दुल्हन एक महीना पहले से तैयारी करती है।

पहले से ही ये प्लान कर लिया जाता है कि कैसा स्टेज की सजावट होगी और दुल्हन की एंट्री मे कौन सा गाना होगा। जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत में अब वेडिंग सीजन पर लगाम लग चुकी है। खरमास की शुरूआत के बाद अब किसी तरह का शुभ कार्य नहीं किया जा सकता है।

ऐसा नहीं है कि ऐसे बद मजेदार वीडियो सिर्फ भारत से ही सामने आते रहते हैं। बल्कि दुनिया भर में होने वाली शादियों में कुछ ऐसे वीडियोज होते हैं जो लोगों को अचंभित कर देते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CXtTus-lVEJ/

इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शादी का एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। और आपको बता दें यह वीडियो भारत का नहीं है इस वीडियो को देखकर आप भी अचंभित हो जाएंगे।

पर कभी कभी ऐसा भी होता है कि जैसा प्लान किया जाता है,वैसा हो नहीं पाता है। और ऐसे में दुल्हन नाराज भी हो जाती है। और ऐसे दुल्हन की नाराजगी वाली कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर दिखते है।

दुल्हन हुईं नाराज अपनी एंट्री से पहले

यहां दुल्हन अपने एंट्री से पहले नाराज नज़र आ रही है, क्यूंकि ये एंट्री प्लान के मुताबिक नहीं हो रही थी। इस पर लोगो ने ख़ूब प्रतिक्रिया भी किया।

दुल्हन की नाराजगी की वजह ये थी कि जब दुल्हन एंट्री की प्वाइंट पर पहुंची तब डीजे वाले को ये नहीं पता था कि कौन सा गाना बजाना है। और ना ही वहां मौजूद अन्य लोगो को पता था, इसलिए दुल्हन नाराज होकर खुद देखने लगी कि कौन सा गाना प्ले करना है। इसमें दुल्हन कहती है कि ‘मोबाइल में ये गाना नहीं मिल रहा है ‘। जिसे देख लोग ख़ूब हंस रहे है और ख़ूब सारी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *