14 साल पुरानी फोटो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जेठालाल के बापूजी को पहचानना बेहद मुश्किल?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’बहुत ही लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के कई किरदार लोगों के मन  में बसे हुए हैं। इस शो की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा मात्रा में है ।अगर आप भी इस कॉमेडी शो के पक्के वाले फैन हो तो हम आपको एक तस्वीर दिखाएंगे और उसमें आपको पहचानना होगा कि चंपक चाचा कौन है…?

टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘ एवं सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाला एक अच्छा शॉ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है ने लोगों का दिल जीतने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी है । शो की हर एक कहानी के साथ-साथ इसके हर एक किरदार ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता है। शो ने लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि वे इन कलाकारों के असली नाम को ही भूल गए हैं और उन्हें किरदारों के नाम से ही जानते हैं।’तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों की 14 साल पुरानी एक तस्वीर अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ‘चंपक चाचा’ से लेकर ‘बाघा’ तक को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CU_w1lyIr2C/

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों की यह पुरानी तस्वीर एक्टर तन्मय वेकरिया यानी ‘बाघा’ ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से निकली थी। इस तस्वीर में ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी से लेकर ‘कोमल भाभी’ यानी अंबिका रंजनकर नजर आईं है ।उनकी यह पुरानी फोटो ऑस्ट्रेलिया के टूर से जुड़ी हुई है, जहां वह अपने साथियों के साथ गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ के लिए गए हुए थे।

इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए ‘बाघा’ यानी तन्मय ने लिखा, ‘कुछ यादें हमेशा ही हमारे दिल में बसी रहती हैं। साल 2007 में गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ का ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का एक खास दौर। यूं तो तस्वीर में सभी कलाकारों के पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन इन सभी में चंपक चाचा यानी अमित भट्ट बिल्कुल ही सबसे अलग नजर आ रहे थे।फोटो में वह पीली शर्ट पहने बिल्कुल कोने में खड़े नजर आए। हालांकि उनका चेहरा भी काफी हद तक ढका हुआ था, जिससे उन्हें पहचानना और भी मुश्किल हो गया।वहीं पिंक टी-शर्ट में मौजूद तन्मय वेकरिया को पहचान पाना भी कोई आसान काम नहीं था । इससे इतर व्हाइट टी-शर्ट पहने दिलीप जोशी भी तस्वीर में अपने साथियों के साथ एक अच्छे पोज देते हुए दिखाई दिए दे रहे है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *