बिहार के पवन सिंह और खेसारी लाल यादव आपस में बीच मंच पर भिड़े

बिहार के पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता ये लोग को बिहार के सलमान खान और शाहरुख खान भी बोला जाते हैं. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने भी बिहार फ़िल्म इंडस्ट्री को सुपर डुपेर हिट फिल्में एक के बाद एक भी दी है. मगर अब इनकी कुछ ऐसी खबर सामने आ रही है कि जहाँ कुछ समय पहले ही में पटना के एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम बिना लिए ही उनपर निशाना साध दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए बोला.., ‘कोई इधर जा रहा है तो कोई उधर, जिसे जहां जाने का मन है वह वहां चल जाए, हमको कोई फ़र्क नही पड़ता क्योंकि हम वहां कब का काम करके आ चुके हैं.’

भोजपुरी फ़िल्म इंडीट्री के ये दो सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने फिल्म जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दोनों की ही फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है.देखा जाए तो इन दोनों का जब भी कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस उसे बड़ चढ़ कर सुनते है, और उस गाने को सुपर हिट बना देते हैं. लेकिन एक समय पर दोनों एक दूसरे के बहुत करीबी दोस्त रहे  है मगर इस वक़्त पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है. दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं. और एक दूसरे कोउल्टा फूलता बोल रहे हैं.

जुबानी जंग छिड़ी खेसारी-पवन के बीच :-

कुछ समय पहले पटना में हुए एक कार्यक्रम में पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव का नाम बिना लिए ही उनपर जमकर हंगामा किया और उनपर निशाना साधा. जानकारी के अनुसार रिपोर्ट्स ने बताया कि पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर निशाना साधते हुए बोला..*’कोई इधर जा रहा है तो कोई उधर, जिसे जहां जाने का मन है वह वहां चल जाए, हमको कोई फ़र्क नही पड़ता क्योंकि हम वहां कब का काम करके आ चुके हैं.’* इसी के साथ उन्होंने आगे बोला ,की ‘इस तरह के लोग कभी ये कल्पना नहीं कर सकते कि पवन सिंह आज तक कहां-कहां गाना गा चुका है.’ पवन सिंह के इस बयान पर खेसारी लाल यादव ने भी अब पलटवार कर जवाब दिया ….

खेसारी लाल यादव ने कहा…दारू पीकर मत जाओ:

खेसारी लाल  ने पवन सिंह के इस बोले हुए बयान पर पलटवार करते हुए बोला.., *”खुद को खड़ा रखो, और भोजपुरी इंडस्ट्री को बड़ा करो. मैं जिन्हें बड़ा मानता था उन्हें आज मेरे नाम से दिक्कत हो रही है. खेसारी ने फर आगे कहा, ‘मंच पर इंसान को अच्छे मन से रहना और गाना चाहिए, नाकी दारू पीकर गाना चाहिए. दारू पीकर रहना अच्छी बात नहीं है.”* खेसारी लाल यादव ने फर आगे बोला, ‘कुछ लोगों को यह लगता है कि उनके द्वारा ही पूरी दुनिया चलती है, अगर ऐसा है तो तो आप ही निर्णय ले लीजिए कि आदरणीय मनोज तिवारी, भिखारी ठाकुर जी, शारदा सिन्हा जी,  मृदुल जी जैसे दिग्गजों ने कुछ नहीं किया है. ये बहुत ही बुरी और शर्मनाक बात है और मैं ऐसे लोगों से प्रतियोगिता नहीं करता, बस मैं अपना काम करता हूं, और अपने फैंस का मनोरंजन करता हूँ….

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *