तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता बचपन में दिखती थी इतनी क्यूट, आज फैंस के दिलों पर करती है राज

आज के समय में टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  को कौन नही जानता इस सीरियल को अगर हम बोलें तो आज तक का सबसे लंबा चलने वाला सीरियल यहीं होगा. ये सीरियल ने दर्शकों के दिलों में अलग ही जगह बना ली है.  इस शो की हर एक कहानी के साथ ही साथ इसके हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है,  और देखा जाए तो आज लोग उन कलाकारों को उनके असली नामों से नहीं बल्कि उनके शो के नाम से ज्यादा पहचानते हैं.

और तो और खास बात तो यह भी है कि शो के सभी किरदारों के बारे में बच्चे-बच्चे तक को भी मालूम है.  लेकिन इस सीरियल की ही एक एक्ट्रेस की बचपन की फ़ोटो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल और चर्चा का विषय भी बनी हुई है, जिसमें उन्हें पहचान पाना देखा जाए तो बहुत मुश्किल है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये लाजबाब एक्ट्रेस वायरल तस्वीर में अपने पापा के साथ नजर आ रही है.  उन्होंने अपने पापा की याद में इस तस्वीर को सबके साथ शेयर किया था. रेड सूट पहने उस फ़ोटो में उसके पापा के साथ नजर आ रहीं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस जितनी अभी स्टाइलिश और सुंदर हैं, बचपन में उतनी ही ज्यादा क्यूट रहे चुकी है. एक्ट्रेस ने इस फ़ोटो को फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

ये एक्ट्रेस और कोई नही बल्कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुनमुन दत्ता उफ़ ( ‘बबीता जी’ )हैं. उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए उस तसवीर के नीचे लिखा.., की “मेरे पापा मेरे लिए बहुत अनमोल है,उनका मेरे ज़िंदगी में ना होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा दुख है…(ओम शांति )…मेरे गार्डियन एंजल, मेरे प्यारे बापी.” मुनमुन दत्ता उफ़ (बबिता जी) की इस तसवीर को चार लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

आपको बता दें कि इसके अलावा मुनमुन दत्ता की बचपन की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर एक समय बहुत जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह हार्मोनियम बजाते हुए और गीत गाते दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस की यह फोटो भी उनकी बचपन की ही थी, जिसे देखकर कोई भी यह नहीं बोल सकता था कि यह कोई और नहीं बल्कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे पुरानी एक्टर बबीता जी की हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुनमुन दत्ता कुछ समय पहले ही अपने सूंदर और आलीशान घर को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई थीं. दरअसल, उन्होंने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपना सूंदर ओर आलीशान घर भी दिखाया था जो कि किसी लाजबाब होटल से कम नहीं था.

अपने उस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि पूरे घर को उन्होंने खुद ही अपने से डिजाइन किया है. उस घर को सजाने में किसी की हेल्प नही ली थी. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो ई-टाइम्स को दिए उनके एक इंटरव्यू में उन्होंने सबको बताया था कि वह पहले ही बहुत बार ऑडिशन में फेल हुई है. उनका वो ऑडिशन हेयर सीरम के लिए था, लेकिन वह कास्टिंग डायरेक्शन को देखकर इस कदर डर गई थीं कि शॉट नहीं दे पा रही थीं. लेकिन आज जो व मुक़ाम पर है व सब अपने महेनन्त के चलते ही है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *