तारक मेहता का उल्टा चस्मा के पुराने टप्पू के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर निधि भानुशाली का दिया बयान

निधि भानुशाली उफ़ (सोनू)  को कौन नही जानता ये अपनी पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पाई है, और ये प्रसिद्ध भी इसकी लाजवाब एक्टिंग से हुई है . आए दिन निधि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियां भी देती हैं. कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने शो में ‘टप्पू’ की अदाकारा निभाने वाले भव्य गांधी के साथ रिस्तो की अफवाहों पर खुल कर बात की है. आईये जानते हैं की निधि ने अपने और टप्पू के रिलेशन के बारे में क्या बोला था..

निधि उफ़ ( सोनू) ने इसी इंटरव्यू में अपने खास मित्र और ट्रैवल पार्टनर रिषि अरोड़ा के बारे में भी बात कही थी और बताया था कि वह उनके रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहेंगी. निधि ने और आगे बताया की उनकी और रिषि की बॉन्डिंग काफी अच्छी है लेकिन अभी वो इस रिश्ते को कोई नाम नही देना चाहती है. निधि ने मजाक – मजाक में फिल्म की एक  डायलॉग भी कहा की “क्या एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त नहीं बन सकते ?”

ईटाइम्स नामक एक चेंनल के साथ बातचीत में, निधि भानुशाली उफ़ (सोनू) ने अपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सह-कलाकार भव्य गांधी उफ़ (टापू) के साथ रिलेशनशिप के अफवाहों पर खुलासा करते हुए बोला, की “हम अभी दोनो  फ़िलाल संपर्क में नहीं है. लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मुझे उनके इतने क्लोज़ आने और उनसे दोस्ती करने का ख़ास मौका मिला।”

फर सोनू ने आगे अपने बीते हुए समय के ट्रैवल पार्टनर ऋषि अरोड़ा के बारे में भी बात कही और दोनों को अक्सर हर वक़्त एक साथ रोमांटिक रूप से भी जोड़ा जाता है. “शुरू करने के लिए, संगतता जरूरी है. मैं ऋषि के साथ बहुत संगत हूं। मैं अपना पूरा जीवन उसके साथ बंट सकती हूं। मुझे हमारी इस बॉन्डिंग पर कोई लेबल लगाने की जरूरत नहीं है।”

सबसे अच्छी बात तो तब हुई जब सोनू को राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की लिंकअप वाले अफवाहों पर बात की..इस पर रिएक्ट करते हुए निधि उफ (सोनू) ने कहा, ‘मुझे इससे दूर ही रखो मुझे छोड़ दो, मैं अभी तक सच्चाई नहीं जानती हू. मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहती कि जिससे सभी का ध्यान मेरे ऊपर चल जाये।”

सोनू का ये जवाब देखा जाए तो काफी समझदारी वाला था. उन्होंने काफी अच्छी तरह से बात को हेंडल कर लिया. निधि का ये इंटरव्यू अभी कुछ वक़्त पहले ही इटाइम्स के द्वारा लिया गया था. इसी के बीच, निधि भानुशाली एक्टिंग ब्रेक पर हैं और फिलहाल कोई शो नहीं कर रही हैं. वह अभी बहुत जगहों की यात्रा कर रही है और अपना जीवन बहुत अच्छे से जी रही है. उन्होंने अपने उस इंटरव्यू पर कहा था कि उन्हें अलग अलग जगह पर जा कर वहा पर घूमना काफी पसंद है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *