एक्ट्रेस मोनालिसा ने बनाया बोल्ड मूव्स से सबको दीवाना, इस गाने पर डांस कर दिया मचाया धमाल

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस और वर्तमान में बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का का जलवा बिखेर रहे और अपने लिए जमीन भी तलाश रहे एक्ट्रेस मोनालिसा आज लगभग सबके नजर में आ चुकी है. सोशल मीडिया पर भी उनके मिलियन में फॉलोअर्स है. वह अक्सर अपनी हॉट अदाओं से डिफेंस को अपना दीवाना बनाए रहती है.

हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड के मशहूर गाने लवली  पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि वह इस वीडियो में इतनी बोल्ड लग रही है कि उनके फैंस इसे देखकर पागल हुए जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CX0szDtFf6f/

इस वीडियो को अपलोड होने के कुछ समय बाद ही इसे लाखों लोगों ने लाइक और कमेंट कर दिया था. हम आपको बता दें कि देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.आपको बता दें कि इस वीडियो में मोनालिसा ने एक स्लीवलेस वाइट कलर की ड्रेस पहनी है और यह वीडियो उन्होंने बिना मेकअप के शूट किया है. इस वीडियो में पलक झपकते ही उनके कपड़े के अवतार और रंग बदलते नजर आ रहे हैं .

हम आपको बता दें कि इस वीडियो के शुरुआत में बिना मेकअप के डांस करती हुई नजर आ रही है पड़ता है वीडियो आगे बढ़ता है वैसे वैसे मोनालिसा मेकअप और अलग-अलग कपड़ों मे नजर आने लगती है.

हम आपको बता दें कि मोनालिसा छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी और यहीं पर उन्होंने एक्टर विक्रांत के साथ बिग बॉस के घर में ही शादी भी रचाई थी. आपको बता दें कि अब मोनालिसा छोटे पर्दे पर सीरियलों में भी नजर आ रही है. बिग बॉस में आने के बाद उनके एक्टिंग करियर में एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *