भीड़ में फंसी आलिया को कुछ इस तरह से बचाया है रणबीर कपूर ने, मीडिया के कैमरों में कैद हो गई उन दोनों की तस्वीर

हम सभी जानते हैं कि इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं दोनों अक्सर मीडिया के कैमरों में एक साथ नजर आ ही जाते हैं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट को लेकर काफी पजेसिव है जिसका एक उदाहरण हमें हाल ही में देखने को मिला है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कुछ दिन पहले का है जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक साथ देखा जा रहा है हमको बता दें कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणवीर कपूर मीडिया के कैमरे की तरफ हाथ हिलाते हुए आगे निकल जाते हैं और उनके पीछे आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट साथ में बाहर निकलती है. तीनों को एक साथ देख कर वहां उनके फैंस और मीडिया के कैमरों का हुजूम इकट्ठा हो जाता है.

https://www.instagram.com/reel/CX23RSxFQ-f/

आपको बता दें कि भीड़ से बचाते हुए आलिया अपनी बहन शाहीन को कार में बैठाकर सीऑफ करती हैं. उस के बाद भीड़ आलिया भट्ट को घेर लेती है. तभी रणवीर अचानक आलिया के पास आते हैं और उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए कार में बैठाते हैं और फिर खुद भी उसी कार में सवार हो जाते हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियो को मशहूर कैमरामैन विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है .

आपको बता दें कि इस वीडियो में आलिया भट्ट नियॉन येलो कलर की वन शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही है. वहीं अगर हम रणबीर कपूर की बात करें तो रणवीर कपूर अपने कूल डूड वाले अवतार नजर आ रहे हैं.

अगर हम रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के पास इस समय प्रोजेक्ट्स की भरमार है और दोनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित भी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *