एक लंबे अंतराल के बाद वापसी करने वाले हैं सनी देओल, लुक किया रिवील, फैंस बोले फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल एक लंबे गैप के बाद फिर से बॉलीवुड यानी बड़े पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में है ऐसे में उनकी तीन या चार फिल्में है जो रिलीज होने वाली है. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में वह फिल्म है जिसका नाम है गदर2 . हम सभी जानते हैं कि गदर अपने समय की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी और उसमें सनी देओल यानी कि तारा सिंह के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था.

हम आपको बता दे कि सनी देओल ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, और इसी फिल्म से जुड़ी अपडेट देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि तारा सिंह वापस आ रहा है . हम आपको बता दें कि सनी देओल के फैंस का इंटरव्यू पर गजब रिएक्शन आ रहा है और लोग गदर2 को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. उनके फोटो के नीचे उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि गदर 2 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी.

हम आपको बता दें कि जिस तरह से दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है उस तरह देख कर लग रहा है कि सनी देओल की दशकों बाद वापसी काफी दमदार होगी और उनकी फिल्म एक बड़ी हिट साबित होने वाली है.

हम आपको बता दें कि फिल्म गदर अपने समय के सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक थी. इनमें सनी देओल के ऑपोजिट मुख्य किरदार के रूप में अभिनेत्री अमीषा पटेल ने एक्टिंग की थी. इन दोनों की जोड़ी को इस फिल्म में खूब सराहा गया था. हम आपको बता दें कि गदर भारत और पाकिस्तान के बीच विभाजन के समय की कहानी को लेकर है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *