विकी कौशल और ताप्सी पन्नू को लेकर एक नई खबर, नशे में धुत होकर एक्ट्रेस ने विकी कौशल के साथ होटल में किया था यह गलत काम

तापसी पन्नू बॉलीवुड में आज एक बड़ा नाम बन चुकी है. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर अपने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हम आपको बता दें कि ताप्सी पन्नू ने अभी तक जो भी किरदार किए हैं वह दर्शकों बस चुके हैं. तापसी पन्नू दर्शकों के दिलों में अपने भूतिया, एक्शन और रोमांटिक, कॉमेडी हर तरह के किरदार से अपनी जगह बना चुकी है.

हम आज आपको इस लेख के जरिए ताप्सी पन्नू के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो हाल ही में सामने आई है. हम आपको बता दें कि ऐसा बताया जा रहा है कि ताप्सी पन्नू ने एक बार होटल में कुछ गलत चीज पीकर विकी कौशल के साथ कुछ उटपटांग हरकत करने लगी थी. आइए हम आपको बताते क्या खिताब सी पन्नू ने क्या चीज का सेवन किया था, और उन्होंने किस तरह की हरकतें विकी कौशल साथ करने शुरू कर दी थी.

हम आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद ताप्सी पन्नू ने किया था कि फिल्म मनमर्जिया की शूटिंग पूरी होने के बाद जब पूरी फिल्म की कास्ट होटल में पार्टी कर रही थी तो रात में उन्होंने कुछ ज्यादा ही गलत चीज का सेवन कर लिया था. जिसके बाद वह विकी कौशल के साथ होटल के गार्डन में ही सो गए और कहीं भी जाने से मना करने लगी. हम आपको बता दें कि आगे बताते उन्होंने बताया कि विक्की ने उन्हें जबरदस्ती वहां से उठाया और ले जाकर उन्हें रूम में सुलाया था यह बात बताते हुए काफी मुस्कुरा भी रही थी.

हम सभी जानते हैं कि हाल ही में विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी रचाई है. ऐसे में उनकी इन खबरों का सामने आना थोड़ा विवाद पैदा कर सकता है. हम तापसी पन्नू की बात करें तो वह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं और उनकी वहां भी एक अच्छी फैन फॉलोइंग है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *