प्रियंका चोपड़ा के लिए शाहरुख खान दे रहे थे गोरी खान को धोखा, जब पत्नी को चला पता तो कर दिया गोरी खान ने ये काम…

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान जो कि किंग खान के नाम से भी कुख्यात है! वही शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है और आज इतना स्ट्रगल करने के बाद वह बॉलीवुड के बादशाह बन चुके हैं और अब नौबत तो यहां तक आ गई है कि शाहरुख खान की जब भी कोई फिल्म आती है तो लोग उसको दिल खोल प्यार देते हैं वही उनकी हर एक फिल्म करोड़ो की कमाई करके जाती है! इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी शाहरुख खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है! लेकिन आज हम आपको यह नहीं बल्कि वह किस्सा बताने जा रहे हैं जब प्रियंका चोपड़ा की प्यार में शाहरुख खान पड़ गए थे?

जनसत्ता से मिल रही जानकारी के अनुसार, साल 2011 में दोनों ने डॉन 2 फिल्म में एक साथ काम किया उसके बाद शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे को डेट करने हालांकि शाहरूख खान ने इन सभी खबरों को केवल अफवाह बताया था!

वही, न्यूज़ट्रेंड से मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि फिल्म डॉन 2 जिसमें शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम किया था! वहीं इस फिल्म की शूटिंग करने के दौरान ही शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा का प्यार भी परवान चढ़ने लग गया था बताया तो यह जाता है कि इस फिल्म में काम करने के दौरान शाहरुख खान को प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो गया था तो यहां तक आ गई थी कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान से भी दूर रहने लग गए थे!

लेकिन जब इस बारे में गौरी खान को भनक लग गई तो वह अपने पति शाहरुख खान से काफी ज्यादा नाराज हो गई थी इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने शाहरुख खान को घर तक छोड़ देने की धम की दे डाली थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *