जाह्नवी कपूर की शर्ट का बटन खुल गया सबके सामने, फैशन के चक्कर में होना पड़ गया Oops Moment का शिकार !

जैसा कि हर किसी को मालूम है बॉलीवुड में अभिनेत्रियां को फैशन करना था कि ज्यादा पसंद होता है ऐसे में तो फैशन उनको इतना पसंद है कि वह औरों से अलग दिखने के लिए कुछ अलग अलग ही एक्सपेरिमेंट कर बैठते हैं लेकिन कई बार अभिनेत्रियों को यह एक्सपेरिमेंट उनके लिए ही मुसीबत भरा साबित हो जाता है! सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियो भी सामने आते रहते हैं जब अभिनेत्रियों को अपने फैशन के चलते शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है!

ऐसे में अब इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर का नाम भी सामने आ गया है! दरअसल जानवी कपूर जिम से बाहर निकल रही थी और उस समय की उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं वही कार में बैठते समय जानवी कपूर की शर्ट की बटन खुल गया जिसकी वजह से उनकी ब्रा रिवील हो रही है और ऐसे में जानवी कपूर को भी उस मोमेंट का शिकार होना पड़ गया और उनकी यह गलती फिर कैमरे में भी कैद हो गई!

https://www.instagram.com/p/CUHpDmSDwCa/

ऐसे में जब उनके चाहने वाले ने जानवी कपूर की तस्वीर देखते ही उनकी इस गलती को भी पकड़ लिया और साथ ही इस पोस्ट पर कमेंट करके फैंस इस गलती की ओर भी इशारा कर रहे हैं! यह जानकारी के लिए बता दें कि जानवी कपूर अपने रूटीन जिनशासन को पूरा करता कल के बाहर निकल रही थी वहीं इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ग्रे पैंट पहनी हुई थी उन्होंने इसके साथ ही स्पोर्ट्स के जूते भी पहने हुए हैं वही अपने इस लुक को वह बखूबी प्लांट कर रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *