65 साल के हुए फिटनेस फ्रीक अनिल कपूर, बेटियों ने बड़े प्यारे ढंग से विश किया पिता को

अनिल कपूर एक बेहतरीन एक्टर रहें, उन्होंने अपने फिल्मों की सफ़र में एक से बरकार एक फिल्मों में काम किया, और कई हिट फिल्में भी दी। उनके लिए एक एक कहावत सही बैठती है, ‘ऐज इज जस्ट ए नंबर’। अनिल कपूर 65 साल की उम्र में अपने आप को काफ़ी अच्छा फीट रखते हैं। कोई भी उनको देखने के बाद यह नहीं बता सकता की वह 65 साल के हैं। अनिल कपूर अपने फिटनेस फ्रीक होने के कारण कभी भी अपनी ढलती उम्र असर नहीं दिखा पाई है। सुपरस्टार अनिल कपूर के 65 वा जन्मदिन पर सभी परिवार वाले उन्हें काफ़ी प्यारे तरीके से उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करते नज़र आए।

सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर के जन्मदिन को प्यारा बनाते हुए सोशल मीडिया पर पापा के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर किया और उनको जन्मदिन की बधाई दी, आपको बता दें, सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। बाप बेटी के यह प्यारे पल लोगों को काफ़ी पसंद आ रहें हैं।इस तस्वीरें के साथ सोनम कपूर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे, पापा! आपका साहस, नम्रता और गर्मजोशी मुझे हमेशा प्रेरित करती है. आप जैसा कोई नहीं है, और मैं एक बेहतर पिता की कामना नहीं कर सकता था। हमारे बीच दूरियां हो सकती हैं लेकिन आप मेरे दिल हैं, इसलिए आप हमेशा मेरे साथ हैं. मुझे तुमसे प्यार है!”

अनिल कपूर की छोटी प्रिंसेस यानी रिया कपूर भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए शादी की प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरी सोल ट्विन को जन्मदिन की बधाई. @anilkapoor मैं आपसे जितना कह सकती हूं उससे कहीं ज्यादा प्यार करती हूं. हमेशा के लिए अच्छे दोस्त.”

https://www.instagram.com/p/CX2tBLhJpHr/

इस विश करने की प्रतिक्रिया में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भी पीछे नहीं हटी उन्होंने लिखा, “दुनिया में इससे बेहतर कोई एहसास नहीं है कि आपके पास जीवन का सामना करने के लिए एक साथी है. मेरे साथी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप जैसे अद्भुत व्यक्ति के साथ जीवन, प्यार और पितृत्व साझा करने के लिए आभारी हूं.”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *