‘टिप-टिप बरसा’ पर निया शर्मा के जबरदस्त डांस मूव्स, विडियो देखकर फैंस कर रहे तारीफ

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आती हैं। अभिनेत्री निया शर्मा अपनी एक्टिंग स्किल के अलावा अपनी बोल्ड अवतार के वजह से भी फेमअस है । वह टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। अभिनेत्री निया शर्मा के ‘डर्टी-30’ बर्थडे केक को देखकर सभी फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

उनका बोर्ड और स्टाइलिश अवतार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। और इसी कारण से अभिनेत्री निया शर्मा का नाम टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में आता है। इतना ही नहीं अभिनेत्री निया शर्मा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी खासी है।

सोशल मीडिया पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी में से एक फैंस क्लब ने निया का एक डांस वीडियो सोशल मिडिया पर साझा किया है जो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं । इस वीडियो में अभिनेत्री निया शर्मा काफी बोल्ड अवतार में नज़र न रही हैं। साझा किया हुआ इस वीडियो में निया शर्मा बेहद पॉपुलर सॉन्ग टिप टिप बरसा पानी पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री निया शर्मा का यह वीडियो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आता दिखाई दे रहा है। वीडियो में अभिनेत्री निया शर्मा पीले रंग की साड़ी पहने हुए हैं। इस साड़ी में वे काफी ज्यादा हॉट नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CXzFg2ShDLh/

अभिनेत्री निया शर्मा का सिजलिंग डांस देख उनके फैन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनके इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट की बारिश होते दिखाई दे रही हैं। उनके एक फैन ने यह कमेंट करते हुए कहा है कि “आपसे नजरें हटती ही नहीं है हमारी ”।

आपको जानकारी दे दे कि यह पहले की शूटिंग यह दौरान ही बनाया गया वीडियो है जो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं । जब निया शर्मा इश्क में मरजावा की शूटिंग कर रही थी तब ही उस वक़्त यह वीडियो बना लिया गया था। आपको बता दिया जाए इश्क में मरजावा सीरियल में उनके साथ अर्जुन बिजलानी भी थे। शो में अर्जुन और निया की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

निया शर्मा बहुत सारे सीरियल में कामकर अपनी अलग पहचान बनाई है। जमाई राजा, एक हजारों में मेरी बहना है और इश्क में मरजावा जैसे शो में अभिनय कर चुकी हैं। अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत काली नामक सीरियल से की थी जो उस समय हिट रही थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *