अपनी बेटी को परी के अवतार में देखकर झूम उठे थे अमिताभ बच्चन, पहले लगाया गले और फिर…

बाप बेटी का रिश्ता बहुत ही अनमोल होता है। बाप बेटे से ज्यादा बेटियों पर लाड जताते हैं। बेटियां लक्ष्मी का स्वरूप होती है यह तो सभी को पता है और साथ ही वीडियो पिता के जीवन में खुशियां लेकर आती है। शादी अब सुनकर हैरान हो जाएंगे की बेटियां पिता की उम्र बढ़ाने का काम भी करती है। ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में एक स्टडी में यह बात साबित भी हो चुकी है कि अगर आप बेटी के पिता है तो आपकी उम्र उन लोगों की तुलना में अधिक होगी जिनकी बेटियां नहीं है।

आज की पोस्ट में हम ऐसे ही एक अनोखी बाप बेटी के रिश्ते को लेकर आपको बताने वाले हैं। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन एक ऐसा ही रिश्ता है। अमिताभ अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। बहुत कम लोग हैं जो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बारे में जानते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि श्वेता बॉलीवुड से कोई नाता नहीं रखती। चेतक की अब शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है जिसका नाम है नंदा। बॉलीवुड से कोसों दूर रहने वाले श्वेता जनता के सामने आती है तो अपनी बेटी पर प्यार लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसा मौका एक बार दर्शकों को देखने को मिला जब श्वेता को खूबसूरत निवास भी स्टेज पर देख अमिताभ बच्चन खुशी से झूम उठे थे।

साल 2016 में जब इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने अपनी न्यू फैशन लाइन के लिए एक शानदार इवेंट आयोजित किया था। और गेम पर अपना लेटेस्ट कलेक्शन उतारने के लिए डिजाइनर की जोड़ी ने श्वेता बच्चन को अपनी म्यूज़ चुना था। जिनके लिए उन्होंने खास तौर पर कपड़े भी डिजाइन किए थे। इसके लिए श्वेता बच्चन ने वाइट कलर का फ्लोर लेंथ गांव के ही किया था जिसे पहनकर वह जैसे ही सामने आई तो उनकी पिता अमिताभ बच्चन उन्हें देख कर खुशी से झूम उठे थे।

इस दौरान न केवल अमिताभ बच्चन अपनी बेटी के लिए फोटोग्राफर बन गए थे बल्कि इतनी खूबसूरत अवतार में अपनी बेटी को देख उन्होंने श्वेता के लिए अपना प्यार जताने से भी कोई मौका नहीं छोड़ा था। अमिताभ बच्चन नैना कपिल अपनी बेटी का हौसला बढ़ाया बल्कि उन्हें प्यार की झप्पी भी दी थी। वही श्वेता बच्चन की मां जया बच्चन भी इतनी खुश थी क्यों नहीं देखते ही हमें गले लगा लिया था।

श्वेता बच्चन में तो जीवन में जो ड्रेस पहन रखी थी उसे बनाने के लिए लुकिंग मटेरियल का इस्तेमाल किया गया था जिसे यूं ही पहन पाना तो संभव ही नहीं था। s.m.s. वेतन क्रीम सेट का मिडलैंड स्ट्रेट कट इन कहना था जो उन्हें क्लीवेज पर्सन से लेकर अपर थाईस को फुल कवर कर रहा था।

इस ड्रेस का कॉन्बिनेशन काफी शानदार था जिसमें श्वेता काफी गॉर्जियस लग रही थी। इस ब्यूटीफुल पीस में रेशम के धागे के साथ हाथ की कारीगरी भी की गई थी।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता नहीं है अभी एक्सेसरीज के नाम पर कुछ भी नहीं पहना था बल्कि उन्होंने हैंड बैंड के साथ खुद को ग्लैम टच दिया था। ‌

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *