अजीबोगरीब ढंग से अर्जुन कपूर ने किया अनिल कपूर को उनके जन्मदिन पर विश, 2060 की दिखा दी झलक

एवरग्रीन अभिनेता अनिल कपूर शुक्रवार को अपना 65 साल पूरे होने पर जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर अनिल कपूर को सभी लोग उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां अनिल कपूर को शुभकामनाएं देते नजर आए। इस दौरान इसी मौके पर उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है।

बॉलीवुड के सितारे किसी सितारे से कम नहीं। सच में बॉलीवुड में कई ऐसे इंसान पाए जाते हैं जिनमें गजब की चमत्कारी देखने को मिलती है। जैसे कि गाय करो मैं आशा भोसले लता मंगेशकर और किशोर कुमार की आवाज में जैसी कोई जादू या फिर किसी करिश्मा है। वैसे ही जैसे दिलीप कुमार अमिताभ बच्चन यह लोग काफी खास रहे हैं वहीं अनिल कपूर भी किसी चमत्कार से कम नहीं। 65 साल की उम्र में भी अनिल 30 के लगते हैं।

अनिल कपूर का जन्म 24 दिसंबर 1956 को हुआ था। अनिल कपूर ने साल 1979 में आई फिल्म हमारे तुम्हारे से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं साल 1983 में वे “वो सात दिन ”मूवी में पहली बार लीड रोल में नजर आए थे। अनिल कपूर को इस फिल्म में इंडस्ट्री में लगभग 40 साल से ज्यादा का समय हो चुका है।

एवरग्रीन अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर लोग काफी खुश थे। अर्जुन कपूर अपने चाचा के 65 वें जन्मदिन के मौके पर काफी खुश नजर आए और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। आपको बता दें कि एक्टर ने अपने चाचा अनिल कपूर के साथ कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कुछ फोटोस थ्रोबैक है।

मतलब अर्जुन कपूर ने अपने बचपन की युवावस्था की एडल्टहुड की और old-age की फोटो शेयर की है। इन फोटोस को शेयर करते हुए उन्होंने बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की तस्वीरें याद दिलाते हुए उनको एक खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। लेकिन आप इन तस्वीरों को देखकर यह समझ जाएंगे कि इन सभी फोटोस में एक चीज कॉमन है।

वह कामन चीज है अनिल कपूर और उनकी पर्सनालिटी। सर की गई चारों फोटोस में अर्जुन कपूर बड़े से छोटे हो गए। साल 2060 आ गया मगर अनिल कपूर वैसे के वैसे ही नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CX2pLDXocGx/

अर्जुन कपूर ने चाचा के लिए सिर्फ फोटो ही सेंड नहीं की बल्कि पोयम लिख डाली है। इसमें लिखा है कि ,“युथ का खजाना, जोशीली जवानी का नमूना, सिर्फ एवरग्रीन ही नहीं, ऐसी एवर्लास्टिंग बेटी कभी देखी ही नहीं” ही एजेस लाइक फाइन वाइन, एंड मिक्स ऑल आदर्श एक्टर्स वाइन। दिन-ब-दिन यंग होते रहते हैं तो इनका क्या कुसूर क्यूरियस केस ऑफ अनिल कपूर। हैप्पी बर्थडे टू माय झकास चाचू वाटर ए प्लेयर!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *