इस दमदार अभिनेता के साथ डेब्यू करना चाहती हैं मिस यूनिवर्स 2021

भारत के लिए 2021 काफ़ी ख़ास रहा क्योंकि 21 साल बाद किसी भारतीय लड़की ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है। इस बार मिस यूनिवर्स का खिताब भारत की हरनाज संधू को मिला। 21 साल उम्र में हरनाज ने मिस यूनिवर्स अपने नाम किया। आपको बता दें, अब तक सिर्फ कुछ ही अभिनेत्रियां इस ताज को अपने नाम कर पाई हैं। लेकिन सौंदर्य की इस प्रतियोगिता में इससे भी बढ़कर था हरनाज़ का वो जवाब, जिसने ज्यूरी का दिल जीत लिया और उसके सिर पर सजा मिस यूनिवर्स का ताज।

पाया गया की हरनाज संधू ने फिल्मी दुनिया में अपनी शुरुवात को लेकर एक बड़ी बात लोगों को बताई हैं । उन्होंने यह भी कहा की वह शाह रुख खान को काफ़ी पसन्द करती है और उनका सम्मान भी करती हैं। उनका यह भी कहना हैं, की वह उनके साथ अपने फिल्मी दुनिया का सफर शुरू करना चाहती हैं। आपको बता दें, हरनाज ने अपने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान अपने अभिनेय के बारे में बताया की, ‘मुझे नहीं पता कि क्या होगा, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं जो कभी जिंदगी की प्लनिंग नहीं करती हूं। लेकिन मौका मिला तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि यह मेरा सपना रहा है। मैं पेशे से एक कलाकार रही हूं, मैं पिछले 5 साल से थिएटर कर रही हूं। मेरे पास लोगों को प्रभावित करने और महिलाओं के बारे में रूढ़ियों को तोड़ने और वे क्या हो सकती हैं, और यह अभिनय के माध्यम से हो सकती हूं।’

हरनाज संधू से एक बार पूछा गया कि बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करना चाहेंगी तो वह किस अभिनेता या निर्देशक के साथ करना चाहती ? तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘ उन्होंने कहा मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे गुणवत्ता और कला पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है’।

हरनाज संधू ने आगे लोगों को बताया की, ‘मैंने पहले भी इस बारे में बता रखा है कि मैं शाह रुख खान का बहुत सम्मान और उनसे प्यार करती हूं। उन्होंने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी पर्याप्त नहीं है। लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते है, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह सच में मुझे प्रेरित करते हैं कि यह सिर्फ आपके रवैये के बारे में है जो आपको जगह देता है। वह एक है अद्भुत कलाकार और अद्भुत इंसान।’

आपको बता दे, हरनाज संधू मिस यूनिवर्स बनते ही उनकी फॉलोअर्स की संख्या चौगुनी बढ़ गई और साथ ही इनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल गई। अपनी स्वीट, हॉट एंड सिज़लिंग फोटोज ने उन्हें लोगों के बीच एक पसंदीता चेहरा बना दिया हैं, वैसे हरनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *