कट कहने के बाद भी नहीं रुकीं यह अभिनेत्री, कहा- इमरान को मजा आया…

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के सुक्सेसफुल एक्टर इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से भी जाने जाते हैं। सिल्वर स्क्रीन पर इमरान ने बहुत सारी एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन शूट कर चुके हैं।

लेकिन एक बार तो एक्टर के साथ किसिंग सीन करते वक़्त कुछ ऐसा हो गया कि खुद एक्टर भी शरमाने लगे थे। आपको बता दें फिल्म अजहर के सेट पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी और अभिनेता इमरान हाशमी एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे।

उस सीन कि शूटिंग के वक़्त डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक्ट्रेस नरगिस लगातार इमरान को किस करती नज़र आई थी। आपको जानकारी दे दे कि यह बात 2016 की है जब अभिनेता इमरान और अभिनेत्री नरगिस की फिल्म अजहर रिलीज हुई थी।

फिल्म के गाने बोल दे ना जरा की शूटिंग का एक मेकिंग वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होता नज़र आया था।

वीडियो में एक्ट्रेस नरगिस खुलासा कर रही थी कि उन्हें अभिनेता इमरान को उन्हे पांच बार किस करना पड़ा था और वे इसके लिए एक्स्ट्रा चार्ज भी लेना चाहती थी। क्यूंकि उन्हें ऐसा लगने लगा था कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में ये था ही नहीं। पर इमरान बेहद खुश नज़र आ रहे थे और उन्होंने ऐसी एक्टिंग की की अभिनेत्री को पता ही नहीं लगा कि वो वाकई झूठे हैं और उन्हे यह चीज़ करना पसंद है।

मेकिंग वीडियो में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नरगिस का एक किसिंग सीक्वेंस देखने को मिला था जो बहुत रोमांचक था। जिसमे फिल्म डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस इमरान को पकड़ कर किस करती हुई दिखाई दे रही थी। इमरान यह देख एक पल के लिए घबरा गए थे और उनके आसपास के क्रू मेंबर ज़ोर ज़ोर से हंस रहे थे।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि फिल्म अजहर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन कि बायोपिक बनाई गयी थी। एक्ट्रेस नरगिस संगीता बिजलानी का रोल निभाते दिखाई दी थीं। इस फिल्म के डिरेक्टर टोनी डिसूजा और एंथनी डिसूजा थे। जैसा की हम सभा जानते है इमरान हाशमी बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के सवसे सफल अभिनेताओ में से एक है और अपने एक्टिंग स्किल से फैंस का दिल जीतते नज़र आते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *