कास्टिंग काउच पर Kareena Kapoor ने किया सवाल तो Bhumi Pednekar ने कह दी ये बात…

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच की बात कोई नई नहीं है। कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने खुलासा किया है कि वे अपने करियर में कभी न कभी कास्टिंग काउच का शिकार हुए हैं। आज के दौर की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक भूमि पेडनेकर ने भी एक इंटरव्यू में कबूल किया है कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीजें होती हैं। लेकिन उनके साथ ऐसा अनुभव नहीं हुआ है. दरअसल भूमि पेडनेकर करीना कपूर खान के चैट शो व्हाट वीमेन वांट में पहुंची थीं। जहां एक्ट्रेस ने कई बातों का जिक्र किया.

करीना कपूर ने जब कास्टिंग काउच पर सवाल उठाया तो एक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री बहुत अच्छी जगह है, यहां उनके साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है, हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वह उन लोगों की अच्छी दोस्त हैं। उस अनुभव को कम नहीं करना चाहता जिसने इसका सामना किया है।

भूमि ने कहा था, ‘मैंने अपने करियर में कभी कास्टिंग काउच का अनुभव नहीं किया लेकिन मैं इस बात से आंखें भी नहीं मूंद सकती कि इंडस्ट्री में ऐसा होता है और फिल्मों में कास्टिंग के समय कई कलाकार इतने बुरे अनुभव से गुजरे हैं। . भूमि ने यह भी कहा कि इन बुरी चीजों की वजह से हम पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कह सकते. फिल्मी दुनिया में अच्छे लोगों की कमी नहीं है।

भूमि ने आगे कहा कि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था और वह इसके लिए सही मौके की तलाश में थीं. आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले भूमि ने यशराज फिल्म्स में बतौर असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *