सारा अली खान करण जौहर के बाथरूम में करती थी ये काम, हुआ बड़ा खुलासा

मशहूर बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर एक बार फिर से अपना सबसे चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ लेकर हाज़िर हो चुके हैं। सेलेब्स के साथ शो में दिलचस्प बातचीत का दौर लेकर वापिस लौटे करण जौहर के शो में अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन करने के लिए अभिनेता सारा अली खान और अभिनेता धनुष पहुंचे, जहां दोनों ने खूब मस्ती के साथ फ़िल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा किया है। सारा ने वक़्त कहा कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं। उस समय उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नाम भी शो में खुलासा कर दिया।

करण जौहर हो गए शॉक्ड

अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे (’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त दिखाई दे रही हैं। प्रमोशन के दौरान वह जहां जा रही है, वहां फिल्म के गाने चका चका पर डांस करते ज़रूर दिखाई दे रही हैं। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ ने उन्होंने इस गाने को लेकर कुछ दिलचस्प बाते भी बताते नज़र आई, जिसको सुनने के बाद करण जौहर भी चौंक गए।

करण जौहर ने गोवा में सुना था ये गाना

करण जौहर सारा से बोलते हुए दिखाई देते है कि उन्हें इस गाने के बारे में किस तरह पता चला है और उन्होंने ये पहले सुना था जब हम गोवा में मौजूद थे। क्या ये पहले वाला ही सोंग है, जिसके लिए अभिनेत्री सारा अली खान अपनी असिस्टेंट कोरियोग्राफर के साथ गोवा में मौजूद थीं, जहां वे रुके हुए थे?

निर्देशक करण जौहर की बात के जवाब में अभिनेत्री सारा अली खान सिर हिलाते हुए जवाब देती हैं। निर्देशक करण जौहर ने आगे बताया है कि जब उन्होंने ये गाना सुना तो उन्हें याद आया कि अरे ये तो वो ही गाना है जिसकी सारा अली खान डेली डांस प्रैक्टिस किया करती थी।

अभिनेत्री सारा अली खान ने इसके बाद फिर कहा कि आपके बाथरूम में मौजूद थी। उन्होंने बताया कि ये बात उन्हें बताना नहीं चाहती थी लेकिन अब बता सकती है। आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम में बहुत बड़ा मिरर लगा हुआ था। फ़िल्म निर्देशक करण जौहर चौंक कर कहते हैं कि तुम मेरे बाथरूम में चका-चकिंग कर रही थीं?

लॉकडाउन के बाद सारा ने शूट किया था ‘चका चक’ सोंग

सारा अली खान आगे बताती है कि लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ही चका चक पहला सोंग था, जिसकी उन्होंने शूटिंग की थी। वे सब छह महीनों से लॉकडाउन में बंद थे और उसके बाद ये पहली चीज है जो उन्होंने की थी। साथ ही इससे पहले वे कभी मदुरई या साउथ की किसी जगह पर नहीं गई थी।

इनके साथ स्वयंवर रचाना चाहती हैं सारा अली खान

शो में निर्देशक करण जौहर सारा अली खान से पूछा कि चार लोगों के नाम बताइए, जिनके साथ आप स्वयंवर रचाने का मन है? उन्होंने जवाब देते हुए सारा अली खान ने बताया, ‘रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन।’ सारा अली खान का जवाब सुनकर करण जौहर हस्ते हुए बोलते हैं कि, ‘इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, वे उन्हें बस बता रहे हैं।’

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *