जब फिटनेस सेंसेशन मिलिंद सोमन की पत्नी ने फुट फुटकर रोते हुए कहा: कुछ भी ठीक नहीं है, मैं रोती हूं, जब मुझे…’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता और सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रही है वहीं 30 साल की मॉडल और अभिनेत्री अंकिता ने खुद अपने डिपर डिप्रेशन के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है! मिलिंद सोमन की पत्नी ने अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और कहा कि वह डिप्रेशन में है! उस तस्वीर में हालांकि वह हंसती हुई नजर आ रही है लेकिन उनका कहना है कि जरूरी नहीं है कि हर हंसता हुआ चेहरा खुश हो!

वही अंकिता ने आगे लिखा कि सब कुछ ठीक नहीं है! वही इस पोस्ट में उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर भी बातचीत की है उन्होंने बताया है कि डिप्रेशन से निकलने में आपको क्या-क्या चीज मदद कर सकती हैं!

बुधवार को अंकिता ने एक ड्रिंक पीते हुए अपनी तस्वीर को भी पोस्ट किया अपने इस पोस्ट में अंकिता हंसते हुए भी नजर आ रही हैं वही फोटो के साथ अंकिता ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है!

https://www.instagram.com/p/CXxl4ZjoR2V/

उन्होंने लिखा है कि हाल के दिनों की एक तस्वीर जब मेरे सिर में तूफान मचा हुआ था लेकिन मेरे चेहरे पर मुस्कान के साथ शांति झलक रही थी हां मेरे पास अभी भी कुछ दिन है लेकिन जहां सब कुछ ठीक नहीं है हर कोई जो ठीक दिखता है वह असल में ही ठीक हो यह जरूरी नहीं है!

वही मैं आगे लिखते हैं कि चीजें एक ही समय में भारी और अर्थहीन लग सकती है लेकिन मैं पहले की तरह नहीं डरती हूं चिंता और डिप्रेशन की लंबी अवधि जीने के बाद और मुझ में जो भी साहस था उससे बाहर निकलने के बाद भी मुझे अभी भी खाली अंधेरों का सामना करना पड़ जाता है मैं रोती हूं जब मुझे अंधेरा का सामना करना पड़ता है मैं विचारों और भावनाओं को वैसे नहीं रख पाती हूं जैसे मैं बाकी हर दिन रखती हूं!

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे लिखा कि मैं अब नकारात्मक विचारों को किसी भी प्रकार से अपने ऊपर हावी नहीं होने देती और यह बेहद महत्वपूर्ण है अब मैं पहले से भी और ज्यादा मजबूत हो गई हूं और अधिक सकारात्मक भी हो गई है और मैं अंधेरे पेज के माध्यम से उज्जवल प्रकाश को देखने की कोशिश करती हूं! वही अंकिता ने आगे लिखा है कि यह जिंदगी आपके लिए एक जैसी आसान नहीं होती है हममें से बहुत से लोगों को जीवित रहने के लिए बाकी लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक कोशिश करना पड़ता है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *