फिल्म कल हो ना हो मैं प्रीति जिंटा की छोटी बहन का किरदार अदा करने वाली या एक्ट्रेस दिखती है अब ऐसी, देखें तस्वीरें

इंडियन सोशल मीडिया पर्यटन बन चुका है कि सितारे अपने बचपन की फोटो और फिर अपने वर्तमान उम्र की फोटो को एक साथ करके अपने फैंस को दिखाते हैं. कुछ सितारों की तस्वीरें देखकर तो उनके फैंस भी हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक बात कि हम आज आपको इस लेख के जरिए बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म कल हो ना हो तो देखी ही होगी. आज हम आपको इसी फिल्म के एक किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि फिल्में प्रीति जिंटा की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस झनक शुक्ला जिन्होंने फिल्म में गिया कपूर का किरदार निभाया था. हम आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान की एक सबसे छोटी दोस्त भी थी. उत्सव फिल्म के इस किरदार ने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई थी , और लोग आज भी इस किरदार को याद करते हैं. अब आपको बता दे गिया कपूर का असली नाम झनक शुक्ला है.

हम आपको बता दें कि अभी हाल ही में झनक शुक्ला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस को विश्वास ही नहीं हो पा रहा है कि यह वही लड़की है जिसने फिल्म कल हो ना हो मैं प्रीति जिंटा की छोटी बहन का किरदार अदा किया था. और जो पूरी फिल्म में शाहरुख खान के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दी थी. हम आपको बता दें कि इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वह कहीं पहाड़ों और वादियों में मस्ती कर रही हैं.

झनक शुक्ला के काम की बात करें तो उनकी मां सुप्रिया शुक्ला भी जानी-मानी कलाकार रह चुकी है और उन्होंने कई मशहूर टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया हुआ है. हम बता दें कि इनके पिता भी एक फिल्म मेकर हैं. हम जनक की बात करें तो कल हो ना हो के बाद उन्होंने फिल्म डेडलाइन में भी काम किया था. इसके बाद उन्होंने टीवी के मशहूर पॉपुलर शो करिश्मा का करिश्मा में भी देखा गया था जहां उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *