बॉलीवुड के मस्तानी कहीं जाने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने सास और ससुर और मीडिया के सामने दिया बोल्ड लुक, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में मस्तानी के नाम से मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को कौन नहीं जानता है. उन्होंने आज अपने एक्टिंग के दम पर ही देश ही नहीं बल्कि विदेशों में अपनी एक अलग पहचान और एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. कुछ उनके फैशन स्टाइल में भी लगता है कि जो उन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से अलग बनाता है. आपको बता दें कि जब भी किसी पार्टी या इवेंट में दीपिका पादुकोण को देखा जाता है तो वह कुछ ऐसा ड्रेसअप करती हैं कि जो उन्हें अन्य अभिनेत्रियों से अलग बना देता है, और उनका यूनीक स्टाइल हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है.

हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के वार्डरोब में ऐसे बहुत से ड्रेसेस हैं जो उनके लुक को बहुत ही बेहतरीन और खूबसूरत बना देती हैं. अभी हाल ही में 83 फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जब रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ पहुंचे थे तो दीपिका पादुकोण की ड्रेस कुछ ज्यादा ही अलग लग रही थी. हम आपको बता दें कि वह इस ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग रही थी जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी वहां पर उन्हें जिसने देखा वह देखता ही रह गया. वही है कि इस इवेंट में एक और हसीना के लुक पर लोगों की नजरें टिकी थी देखा गया तो उन्होंने मीडिया के सामने जमकर मस्ती भी की थी.

हम आपको बता दें कि बीते बुधवार फिल्म 83 की स्क्रीनिंग थी इसी के दौरान सभी बॉलीवुड के मशहूर सितारे वहां उपस्थित थे. हम आपको बता दें कि इस इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण के सास और ससुर भी आए हुए थे और अपने परिवार के सामने वह बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही थी.

वहीं दूसरी तरफ हम बात करें तो इस इवेंट में आलिया भट्ट भी आई हुई थी जिन्हें रणवीर सिंह के साथ देखा गया और दोनों ने मीडिया के सामने खूब मस्ती भी की थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *