नीता अंबानी करती है लाखों लिपस्टिक पर खर्च, बॉलीवुड हसीनाओं के बस की बात नहीं, एक लिपस्टिक की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

जब कभी भी देश के अंदर सबसे अमीर आदमियों की बात की जाती है तो कुछ नाम ऐसे होते हैं जिनकी चर्चाएं काफी होती है और इन नामों में सबसे ऊपर नाम आता है मुकेश अंबानी के परिवार (Mukesh Ambani Family) का! ऐसा इसलिए है क्योंकि देश का सबसे अमीर परिवार अंबानी परिवार है और अंबानी परिवार की जब भी बात की जाती है तो सबसे पहले नाम मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का आता है और उसके बाद उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) का! ऐसे में अंबानी परिवार के पास कितना पैसा है कि वह अब अगर जिंदगी भर भी नहीं कमाते हैं तो भी उनकी आने वाली काफी पीढ़ी अपना जीवन आलीशान तरीके से व्यथित कर सकती हैं! इस बात से आप अंदाजा ही लगा सकते हैं कि मुकेश अंबानी कितने अमीर हैं!

nita ambani lifestyle

नीता अंबानी जीती है रानियों की तरह

वैसे तो हमारी परिवार की सभी लोग अपना जीवन बेहद ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसंद करते हैं जिसके चलते हमेशा ही सुर्खियों में भी रहते हैं वही अंबानी परिवार में अगर कोई अपनी स्टाइल और फैशन को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहता है तो है कोई और नहीं बल्कि मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी नीता अंबानी है!

nita ambani lifestyle

नीता अंबानी अपने फैशन के लिए काफी ज्यादा जाने भी जाती है ऐसा इसलिए भी है क्योंकि पूरे भारत में शायद ही कोई ऐसा होगा जो नीता अंबानी से ज्यादा महंगे और शानदार कपड़ा पहनना पसंद करता हो वही इसके अलावा नीता अंबानी जो भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती है उसकी कीमत भी लाखों में होती है!

वहीं अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो नीता अंबानी अपना जीवन बेहद ही शानदार तरीके से जीना पसंद करती है वहीं उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर नीता अंबानी काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बनी हुई है इसके पीछे की वजह है नीता अंबानी की लिपस्टिक! जी हां अपनी लिपस्टिक के चलते ही नीता अंबानी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है!

nita ambani lifestyle

लाखों की कीमत है नीता अंबानी की लिपस्टिक की

नीता अंबानी जो कि अंबानी कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी है और उनके पास वर्तमान समय में किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है वही वह अपने जीवन को भी आलीशान तरीके से जीना काफी पसंद करती है यही नहीं बल्कि नीता अंबानी के बारे में बताया जाए तो उनके पास जो भी चीजें हैं वह बहुत ही शानदार और महंगी है जिसके चलते नीता अंबानी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं!

nita ambani lifestyle

वहीं इन दिनों नीता अंबानी की लिपस्टिक काफी ज्यादा सुर्खियों में है जो वह लगाती है दरअसल उसकी कीमत 7000000 से भी ज्यादा जी हां जिस लिपस्टिक का इस्तेमाल नीता अंबानी करती है उसकी कीमत 70 लाख से ज्यादा की है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *