पुष्पा फिल्म के इस सीन को लेकर दर्शकों के विरोध के आगे झुकना पड़ा फिल्ममेकर को, अब बड़े पर्दे पर आपको देखने को नहीं मिलेगा फिल्म का यह सीन

अभी हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका की मूवी पुष्पा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और दर्शक भी इसे खूब प्यार कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अपने पहले ही दिन 71 करोड़ों रुपए की कमाई कर ली थी. यह फिल्म एक्शन, कॉमेडी , ड्रामा, रोमांस हर तरह से एकदम दर्शकों के दिलों में फिट बैठ रही है. हालांकि फैंस को इस फिल्म के एक सीन से लेकर शिकायत थी और उनका कहना था कि इस तीन को इस फिल्म से हटाया जाए. अंततः फिल्म के मेकर्स फैंस की इस डिमांड को मान चुके हैं और इस फिल्म के उस सीन को हटाने की तैयारी चल रही है.

हम आपको बता दें कि यह सीन एक्टर अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के बीच का है. इस सीन में अल्लू, रश्मिका की ब्रेस्ट को छूते हुए दिखाई दिए हैं. लोगों का मानना है कि सीन काफी विवादास्पद है, और इसे परिवार वालों के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है. इसीलिए उन्होंने पिक्चर के मेकर से यह गुजारिश की थी, कि इस सीन को पिक्चर से हटा दें ताकि वह पूरे परिवार के साथ इस फिल्म का आनंद ले सके.

हम आपको बता दें कि लोगों का कहना है कि पुष्पा का यह सीन फैमिली के साथ देखने लायक नहीं है. जिसके चलते लोगों ने फिल्म निर्देशक पर जोर डाला कि वह इस फिल्म के इस सीन को फिल्म से हटा दें. वही फैंस की अपील को सुनते हुए निर्देशकों ने इस इंटिमेट सीन को अब फिल्म से हटा डाला है, और अब आपको यह सीन बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिलेगा.

हम आपको बता दें कि पुष्पा बीते 17 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में हैं और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *