Jio, Airtel की उड़ी नींद, BSNL लाया धांसू प्लान, मिलेगा हर रोज़ इतने GB डाटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड के पास Jio, Airtel और Vodafone Idea को टक्कर देने के लिए प्रीपेड प्लान है। इसकी कीमत 400 रुपये से भी कम है. इसमें यूजर्स को 300 दिनों की वैलिडिटी, एसएमएस और 2 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 397 रुपये है। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान में 100 एसएमएस और पीआरबीटी की सुविधा दी जाएगी। इसमें यूजर्स को 300 दिनों की टाइम लिमिट मिलेगी, हालांकि प्रीपेड प्लान में मिलने वाली सर्विसेज का इस्तेमाल सिर्फ 60 दिनों के लिए ही किया जा सकता है।

एयरटेल का 359 रुपये का प्रीपेड प्लान:

इस प्लान की समय सीमा 28 दिन है। इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा।

Jio का 419 रुपये का प्रीपेड प्लान:

यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोजाना 3 जीबी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, मूवीज, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस फ्री में दिया जाएगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *