अतरंगी रे फिल्म के लिए अक्षय कुमार नहीं थे मेकर्स की पहली पसंद, इन अभिनेताओं पर टिकी थी नजर

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार ने एक जादूगर का किरदार निभाया है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद करते नज़र आए हैं।

आपको बता दे लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए पहली चॉइज नहीं थे। फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय चाहते थे कि ऋतिक रोशन या सलमान खान में से कोई एक इस किरदार को निभाए। हालांकि अक्षय कुमार ने इस रोल को बेहद बखूबी से निभाते नज़र आए हैं और अब फैंस  को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान थे फिल्म की पहली चॉइस

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि जब फिल्म में एक जादूगर की बात उठी तो आनंद एल. राय के दिमाग में सबसे पहले सलमान खान को याद किया था। सलमान खान को भी ये कॉन्सेप्ट पसंद आया और स्क्रिप्ट भी बेहद अच्छी लगी। खबर के मुताबिक बता दिया जाए अभिनेता सलमान खान यह किरदार निभाना भी चाहते थे लेकिन चीजें प्लान के मुताबिक नहीं हो पायी।

सलमान के बाद चुना ऋतिक का नाम

आनंद एल. राय ने मशहूर अभिनेता सलमान खान को इससे पहले अपनी फिल्म ‘जीरो’ में एक कैमियो के लिए बुलाया था। सलमान खान के साथ जब बात नहीं बन पाई तब आनंद एल. राय ने इस किरदार को निभाने के लिए ऋतिक रोशन को चुना था। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ बात तकरीबन बन चुकी थी जब आखिरी मौके पर उन्होंने भी किसी कारण से इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था।

अक्षय कुमार ने किया है जादूगर का रोल

दो मशहूर अभिनेता द्वारा इस रोल के लिए मना करने के बाद आनंद एल. राय ने अभिनेता अक्षय कुमार को इस किरदार को निभाने के लिए औफर दिया था। अक्षय को अप्रोच करते हुए आनंद उस वक़्त बेहद हिचकिचा रहे थे। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि शायद अक्षय भी इस किरदार को निभाने से इनकार कर देंगे। हालांकि अक्की को ये स्क्रिप्ट पसंद आई और उन्होंने तुरंत ही किरदार निभाने के लिए हाँ बोल दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *