अरबाज़ खान के बाद अब सोहेल खान होंगे अपने पत्नी से अलग? सोशल मिडिया पर लायरल हो रही तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे भी कलाकार है जिनका पूरा परिवार ही फिल्मी जगत से संबंध रखता है। इनमें एक ऐसा ही नाम आता है सलमान खान का। आपको बता दिया जाए सलमान खान के पिता और उनकी मां दोनों ही फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं।

अब तक के करियर में सलमान खान ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी है। इतना ही नहीं कलाकार एक साथ में कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। आपको बता दिया जाए कि सलमान खान सोहेल खान और अरबाज खान तीनों यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

सलमान खान लगातार ही फिल्मों में नजर आते रहते हैं और अरबाज खान बहुत सी फिल्मों के डिरेक्टर भी रह चुके हैं लेकिन आज हम सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बारे में बताएंगे। उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में काम किया है और इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया हुआ है।

आपको बता दिया जाए कि सोहेल खान की लव मैरिज की स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है। उनकी पत्नी का नाम सीमा खान है और उनकी पत्नी एक बहुत बड़ी बिजनेसमैन है। लेकिन आप पिछले काफी समय से अरबाज खान के बाद उनके भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता करण जौहर के लेटेस्ट फैबुलस लाइट्स ऑफ बॉलीवुड वाइस रिलीज हो चुका है।

आपको बता दिया जाए कि इस शो से जुड़ा एक पोस्टर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा है। जिसमें चारों दिख रही है जिनमें एक सीमा खान भी मौजूद है। यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही सोहेल खान और उनके रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की खबरें आने लगी है। बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक करण जौहर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना दबदबा जमाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दिया जाए कि वायरल हो रही इस तस्वीर में आपको सोहेल खान की पत्नी सीमा खान,अनन्या पांडे की मां भावना पांडे, माहिप कपूर के साथ ही नीलम कोठरी भी नजर आयेंगे। आपको बता दिया जाए कि शो के माध्यम से अभिनेत्री के जीवन से जुड़ी बहुत सारी जानकारी भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगी है। ऐसे में कुछ ऐसी जानकारियां भी सामने आने के बाद सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान के रिश्ते को लेकर भी लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिए है।

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा लेकिन जिस तरह से दोनों पति-पत्नी के बीच बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इसके लिए भी वह हमेशा सुर्खियां बटोर थे नजर आते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *