आखिर क्यों करीना ने कहा कि उन्हें नही है कार्तिक के प्यार पे भरोसा, पढ़े पूरी खबर

कार्तिक आर्यन बड़े पर्दे का वह नाम जो बॉलीवुड हो या फिर रियल लाइफ, हमेशा अपने फ्लर्टी और चार्मिंग अंदाज के लिए लोगो के बीच जाना जाता है.बॉलीवुड में ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले मशहूर एक्टर कार्तिक को लेकर मीडिया की तरफ से हमेशा डेटिंग से जुड़ी हई खबरें आती रहती है.

आपको बता दे की कभी उनका नाम एक्ट्रेस सारा अली खान तो कभी किर्ती सेनन के साथ जुड़ता है. हालांकि बॉलीवुड का यह फिल्म स्टार फिलहाल सिंगल होने का दावा करता हैं, और अपने डेटिंग की खबरों को सबके सामने झूठ बताते है. हम आपको बता दे की आखिरी बार जब कार्तिक आर्यन और अदाकारा करीना कपूर खान टी वी के मशहूर चैट शो में पहुंचे थे तो बेबो ने भी इस एक्टर की काफी खिंचाई कर दी थी.

हम आपको बता दे की करीना ने कार्तिक से डेटिंग के मुद्दे पर काफी सारे सवाल पूछे थे, जिसमें से एक सवाल पर कार्तिक का एक जवाब था कि वो इटरनल प्यार में भरोसा करते हैं, हम आपको बता दे की पूरे शो के दौरान करीना कपूर बार- बार यही कहती रहीं कि उन्हें कार्तिक पर यकीन नहीं है.

हम आपको बता दे की इसी शो के दौरान कार्तिक के साथ करीना ने एक क्विज भी खेला. जिसमें उन्होंने कार्तिक से पूछा कि वो उनके सामने 3 नाम लेंगे उनमें से एक को लाइक, एक को फ्रेंडजोन और एक को ब्लॉक करना होगा. इसके बाद करीना ने सबसे पहला नाम अपने पति सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम लिया, जिस पर कार्तिक ने जबाब देते हुए लाइक कहा,और फिर नुसरत भरूचा के लिए ब्लॉक और अंत मे किर्ती सेनन के लिए फ्रेंडजोन का ऑप्शन चूज किया.

हम आपको बता दे कि इस चैट शो के इस सेशन में कार्तिक आर्यन ने करीना के साथ जमकर मस्ती की, साथ ही उन्होंने फैंस और मीडिया के कुछ गॉसिप्स पर अपना पक्ष रखा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *