आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों रहते हैं सोशल मीडिया से दूर?

एक इंटरव्यू के देते समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने ब्लॉग और असफलताओं के बारे में खुलकर सभी को बताया है। जब उनसे सोशल मीडिया से दूर रहने के बारे में सवाल किया है। और उस समय अभिनेता ने ब्लॉग लिखना भी छोड़ दिया था।

आमिर खान ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया की वे सोशल मीडिया का उपयोग नहीं किया करते हैं ताकि उनके फैंस को यह न लगे कि वे इसका इस्तेमाल अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए किया करते हैं।

अभिनेता ने आगे बताया कि,वे ब्लॉग लिखने की प्रयास किया करते है लेकिन वे असमर्थ है। उन्हें ब्लॉग लिखने, प्रशंसकों से जुड़ने में काफी खुशी मिलती है और वह इसे याद करते हैं लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह अभी ब्लॉग लिखने के लिए ‘बहुत खो गए’ हैं।

आमिर खान के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आयेंगे।

आपको यह भी जानकारी दे दी जाए कि अभिनेता आमिर खान स्टारर धूम 3 को 20 दिसंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के 8 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म ने 2013 में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म में जैकी श्रॉफ और कैटरीना कैफ नज़र आए थे।

आपको बता दिया जाए कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पर्सनल लाइफ के वजह से खूब सुर्खियां बटोरते नज़र आते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक लेकर अलग हो चुके हैं। अपनी दूसरी शादी से हमेशा हमेशा के लिए उन्होंने छुटकर ले लिया है।

हालांकि, वे अपने बच्चे और कंपनी के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद भी सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार इस तरह की अफवाहे उड़ाते नज़र आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि आमिर और किरण के तलाक लेने का कारण फातिमा हैं।

इरा खान ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी रचा लिए है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई और बहुत डिप्रेस हो गई थी। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा की उनकी उम्र की लड़की से शादी रचा ली है। ऐसे में वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *