भारती सिंह से बेटी या बेटे पर पूछा सवाल तो भारती सिंह ने दिया ऐसा जवाब..

कॉमेडी क्वीन के नाम से जाने जाने वाली भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया जो कि एक राइटर है और इस के साथ-साथ एक अच्छे कॉमेडियन भी हैं इन दोनों की जोड़ी टीवी जगत की लोकप्रिय जोड़ी में से एक है। जब भी दोनों साथ होते हैं लोगों की हंसी नहीं रुकती। वहीं अब उनकी जिंदगी में भी खुशियां आने वाली है। जल्द ही दोनों माता पिता बनने वाले हैं। और इस बात को लेकर हर सर्फर की दोनों ही बहुत ही ज्यादा खुश और एक्साइटिड है।

भारती ने यह खबर खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा फैंस को दी है। जैसे ही यह खबर लोगों के मिली है वैसे ही वह सब भारती और हर्ष को इस बात की शुभकामनाएं देना शुरू कर चुके हैं।

इसी बीच भारती का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भर्ती से जब पैपराजी ने बेटा या बेटी होने पर सवाल किया तब उन्होंने एक जवाब देकर हर किसी की बोलती बंद कर दी। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में भारती सिंह का जवाब क्या था …

https://www.instagram.com/reel/CXt4mXElyCo/

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब रिपोर्टर उनसे पूछते हैं कि बेटा या बेटी क्या चाहिए आपको इस सवाल पर भारती सिंह ने कहा,“ लड़की मेरे जैसी मेहनती आपके जैसा नहीं जो एक लड़की को रोकके इंटरव्यू ले रहा है।”

इसके साथ ही भारती ने आगे कहा,“ लड़की चाहिए उसे कह दो बेटी चाय बना दो मम्मा पहुंच रही है, तो चाय बना कर रखी। बेटे को फोन करके कह दो, तो बेटा बोले अभी क्रिकेट खेल रहा हूं मैं नहीं ”। लड़कियां बेस्ट होती है। मुझे लड़की ही चाहिए।” कॉमेडियन के इस जवाब नहीं सबका दिल जीत लिया उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वही का एक और वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर भयानी ने किया है वह कार के अंदर बैठी दिख रही है। जब पैपराजी उनके पास आते हैं तो वह कहती है आइए अंदर आइए इसके बाद वह हाथ जोड़ कर कहती हैं वोट मुझे ही दीजिएगा । अभी एक पेपरजी ने भारती से कुछ कहा जिस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं कुछ गलती कर दी बच्चा होने वाला है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *