एक बार रणवीर सिंह के प्रोजेक्ट से भड़क गए थे उनके पिता, तब उनके पिता ने उनसे कहा– उम्मीद है कि तुम जानते हो कि तुम क्या कर रहे हो

अपने अनोखे अंदाज के लिए लोकप्रिय, अभिनेता रणवीर सिंह आज मौजूदा बॉलीवुड स्टार्स में अपने सफलतम अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, उनकी सफलता का श्रेय उनके परिवार वालों को भी जाता है, इसका कारण है उनके परिवारवालों का हर परिस्थिति में उनका साथ कंधे से कंधा मिला कर देना।

उन्होंने कई बार इस बात को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार भी किया है कि वे आज जो भी है वो अपने परिवार की वजह से ही हैं। पर रनवीर सिंह के जीवन में एक बार ऐसा भी हुआ था जब उनके पिता जगजीत सिंह भनानी उनके एक विज्ञापन को देख कर भड़क गए थे, चलिए ऐसा क्या था उस विज्ञापन में।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हम बात कर रहे है, कंडम निर्माता कंपनी के एक विज्ञापन के, जिसमे उन्होंने साल 2014 में साइन किया था। जैसा की हम जानते है, फिल्मी सितारों के लिए ऐसा विज्ञापन करना एक आम बात है, और इससे पहले भी कई स्टार्स इस तरह के विज्ञापनों में नज़र आ चुके हैं।

मगर रणवीर सिंह के द्वारा जब इस विज्ञापन को साइन किया गया था, तब वे कामयाबी के सीढ़ी चढ़ ही रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह अपने पिता के साथ मजबूत बोंड शेयर करते हैं। वहीं उनके पिता के उनके अच्छे और बुरे समय में उनका साथ नहीं छोड़ना यह उदहारण हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *