क्या इस अभिनेत्री के लिए पत्नी सुनीता को छोड़ देंगे अनिल कपूर, क्यों कहीं ऐसी बातें जानिए इसके पीछे का सच

बोलीवुड की क्वीन के नाम से जाने जाने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत हमेशा से सुर्खियों पर रही है। हुए अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी कंट्रोवर्सीज को लेकर चर्चा का विषय बनी रही। वहीं बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर भी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। करण की फिल्में लाइमलाइट में रहती है मगर इसके साथ ही उनका टॉक शो कॉफी विद करण भी अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है। कई सेलेब्स करण जौहर के शो में आते हैं जिससे करण पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई बार बड़े बड़े खुलासे भी करते हैं।

कई बार करण जौहर से ऐसी सवाल पूछते हैं कि सिलेब्स के लिए उन सवालों का सामना करना मुश्किल हो जाता है। करण जोहर की स्पैमर्स शो में एक बार वीटा उनकी मशहूर अभिनेता अनिल कपूर भी पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था।

दरअसल कॉफी विद करण शो मे एक बार अनिल कपूर कंगना रनौत और संजय दत्त एक साथ पहुंचे थे। करण जौहर ने हमेशा की तरह शैलेश से कुछ मजेदार सवाल पूछे थे मगर अनिल कपूर के एक जवाब नहीं हर किसी को हैरान कर दिया था। करण जौहर अपनी सैलरी रैपिड फायर राउंड में कुछ सवाल पूछते हैं इस राउंड में ही अनिल कपूर से पूछा कि,“ ऐसी कौन सी महिला है जिसके लिए आप अपनी पत्नी को छोड़ देंगे ?”

इस सवाल के जवाब में अनिल कपूर ने कंगना की तरफ इशारा करते हुए कहा कि,“ मैं कंगना के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दूंगा”। इस जवाब पर एक पल के लिए सब हैरान हो गए और फिर करण ने अनिल कपूर से कहा था कि मुझे लगता है कि ,“आपको चिंता करनी चाहिए। ”

आमतौर पर यह बात तो अनिल कपूर ने मजाकिया अंदाज में ही कहा था इसके बावजूद इस जवाब के लिए उन्हें उस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनना पड़ा था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *