सैफ की इन आदतों से परेशान है करीना, अब किया खुलासा

बी-टाउन की ‘ब्यूटी क्वीन’ के तौर पे जाने जानें वाली करीना कपूर खान आए दिन अपने फैशन चॉइसेस और फिल्मों में एक्टिंग को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वही उनका प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ एडजस्ट करने का तरीका काबिल-ए-तारीफ हैं। जैसा की हम जानते है, करीना कपूर खान ने साल 2012 में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, वहीं उनसे उनके दो बच्चे हैं। पर ख़बर के अनुसार, उनके लिए बच्चों की परवरिश करना थोड़ा कठिन है, यह इसकी क्योंकि सैफ अली खान अक्सर अपने बच्चों को बिगाड़ते रहते है, इसकी पुष्टि खुद करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के जरिए की है, चलिए जानते है इस इंटरव्यू से रिलेटेड पुरी बात।

हम जिस इंटरव्यू की बात कर रहे है, यह इंटरव्यू उन्होंने एक मैगजीन को दिया था, जिसमे उन्होंने कुछ इस तरह कह कर सैफ अली खान के आदतों से परेशान होने वाली बात बताई, ‘एक मां होने के नाते वह ज्यादा सख्त नहीं हैं। वह काफी सर्द और तनावमुक्त हैं। हालांकि, उन्हें थोड़ा और अनुशासन पैदा करना होगा, क्योंकि सैफ बेटे तैमूर को इतना बिगाड़ देते हैं कि, कभी-कभी उन्हें गुस्सा आ जाता है’।

उन्होंने आगे कहा कि, ‘सैफ अली खान अपने बेटे के साथ देर रात फिल्म देखने की इच्छा रखते है’, इस पर अगर 10 बजे रात को वे दोनो फिल्म देखना चाहते है तो उन्हे सैफ को कुछ इस तरह कह कर मना करना पड़ता है, ‘यह टिम के सोने का समय है’। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया लॉकडाउन के दौरान उनका शेड्यूल काफी खराब हो गया इन सब के वजह से।

करीना कपूर ने अपनी बात कुछ इस तरह कह कर आगे बढ़ाया, ‘दो बच्चों को संभालना अब और मुश्किल हो गया है, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के भोजन और सोने के समय जैसी चीजों के बारे में विशेष ध्यान रखना पड़ता है’। करीना कपूर के अनुसार, सैफ के तनावमुक्त होने के कारण उन्हे थोड़ा सख्त होना होगा, यह इसलिए क्योंकि बच्चों को अनुशासन की भावना के साथ बड़े होने की जरूरत होती, जो उन्हे लगता हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *