कैटरीना विकी कौशल जल्द इस नए घर को बनाएंगे अपना नया आशियाना, देखिए अंदर से कैसा दिखता है घर

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने सितारे विकी कौशल और कैटरीना कैफ बीते दिनों में अपनी असल जिंदगी से जुड़ी खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते नज़र आए। मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल ने बीते दिनों यह दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। ऐसे में यह कपल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों के वजह से सुर्खियों में है। अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ से जुड़ी बहुत सी खबरे सामने आने लगी है। जिस बारे में आज हम इस पोस्ट में बताने जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक बता दे अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल ने शादी के बाद एक नया घर लेने की खबर सामने आई है। जिसमें दोनों शादी के बाद रहने वाले है। आपको बता दिया जाए कि इस कपल ने जिस बिल्डिंग में अपना घर लिया है उसे बिल्डिंग में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का भी एक अपार्टमेंट भी शामिल हैं।

कैटरीना और विकी ने अभी बीते दिनों ही परिवार के साथ अपने घर पर गृह प्रवेश की पूजा सम्पन की थी। जिसके लिए शादी के 10 दिन बाद का मुहूर्त निकाला गया था। इस कपल गृह प्रवेश की पूजा 19 दिसंबर की तारीख को आयोजित की गाई थी। जिसके बाद कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर इन्होंने अपने गृह प्रवेश का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें विकी कौशल और कैटरीना कैफ अपने गृह प्रवेश की पूजा में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे। उस वक़्त विकी कौशल के माता-पिता भी इस पूजा में शामिल हुए थे। साथ ही बिल्डिंग के मेन गेट से इस पूजा को कराने वाले पंडित को भी जाते हुए स्पॉट किया गया था।

कैटरीना और विक्की का यह अपार्टमेंट आठवीं मंजिल पर मौजूद है। आपको बता दे इस अपार्टमेंट को इन्होंने अगले 5 सालों के लिए रेंट पर ले चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि इनका यहां अपार्टमेंट लगभग 5000 स्क्वायर फीट के जगह में फैला हुआ है।

 

अगर रेट के बारे में बताया जाए तो इस लग्जरी और शानदार अपार्टमेंट का रेंट लगभग 9 लाख रुपए है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल का यह अपार्टमेंट जिस बिल्डिंग में है, वह एक बेहद ही शानदार लोकेशन पर मौजूद हैं और एक सी फेसिंग बिल्डिंग है, जहां से समुद्र भी दिखाई देता है।

इसके अलावा अगर कैटरीना कैफ और विकी कौशल के इस अपार्टमेंट के बारे में बताया जाए तो अंदर से लेकर बाहर तक बेहद ही लग्जरियस है और तरह तरह की सुविधाएं भी मौजूद हैं। अगर इसकी डिजाइनिंग के बारे में बताया जाए तो इसे काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है। बताते चलें, अभी हाल ही में बीते 9 दिसंबर की तारीख को कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंधे थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *