जानिए कौन है रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का बॉयफ्रेंड? खुद दुनिया सामने किया बड़ा खुलासा

जैसा की हम सभी जानते हैं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के वजह से सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं।

बीते काफी दिनों में कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आने के वजह से लोगों द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा था कि वो एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। आपको बता दिया जाए कि इस फैलती खबरों पर पक्की मुहर लग चुकी है।

जानकारी के मुताबिक बता दे 9 दिसंबर को एक्टर अर्सलान गोनी का जन्मदिन था। इस पल को खूबसूरत बनाने के लिए सुजैन खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। इसका खुलासा खुद उनके दोस्त मुश्ताक शेख ने किया है।

अर्सलान खान के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मिडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होता नज़र आ रहा है। जिसमें सुजैन भी शामिल हैं।साथ ही दोनों की कैमेस्ट्री देखकर यह पता चलता है कि दोनों एक-दूजे को प्यार करते हैं।

क्या लिखा सुजैन ने

आपको बता दे सिर्फ इतना ही नहीं, सुजैन ने अर्सलान के जन्मदिन पर एक स्पेशल नोट भी लिखते नज़र आई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि ,’हैपी बर्थडे। मैं तुम्हारे लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं जिसके आप हकदार हो। आसपास मुस्कुराहट, हंसते चेहरे और सिर्फ प्यार हो। तुम सबसे खूबसूरत एनर्जी हो, जिससे मेरी मुलाकात हुई है।’

अर्सलान ने दिया ये जवाब

सुजैन खान का खास पोस्ट देख अर्सलान खान भी खुद को अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटे। अर्सलान ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि, ‘लव यू।’ सुजैन का पोस्ट और अर्सलान का रिप्लाई इस वक़्त सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहा है। साथ ही अब ये रिश्ते के बारे मै सभी को जानकारी मिल गई है।

नए घर में शिफ्ट हो हुई सुजैन खान

पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान के 43वें जन्मदिन पर अर्सलान ने भी खूब प्यार दिखाते नज़र आई है। सुजैन खान अपने दोनों बेटों रिदान और रेहान के साथ एक नए घर में रह रही हैं। आपको बता ददिया जाए सुजैन खान और उनके बच्चों का यह नया घर बेहद आलीशान और सी-फेसिंग हैं। यह घर उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के घर के बेहद नज़दिक है। इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने यह यह किराए पर नहीं लिया है। यह घर उन्होंने इसे खुद खरीदा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *