बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री रेखा से लेकर मल्लिका शेरावत तक की शादी टिक सकी कुछ ही दिन, एक की तो 12…..

शादी एक ऐसा पवित्र बंधन है जिसे लोग सात जन्मो तक निभाने तक की बात करते हैं। हर किसी का ख्वाब होता है यह बंधन में बंधना और इसे निभाना। अगर हम सफर सच्चा और अच्छा मिलेगा तो जिंदगी का यह सफर बहुत ही खुशनुमा गुजरता है। और कहा जाता है कि सच्चे प्यार करने वाला जो सात जन्म तक एक दूसरे का साथ निभाते हैं।

आज की इस पोस्ट में बॉलीवुड की कुछ सेलिब्रिटीज के बाद करेंगे। वैसे तो बॉलीवुड में रिश्ते बनने में और टूटने वही ज्यादा वक्त नहीं लगता लेकिन कई रिश्ते ऐसे भी जो बहुत दिनों तक टिकी। लेकिन वही कुछ रिश्ते ऐसे भी नहीं जिसकी शादी होने तो खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन यह शादी है जल्दी टूट गई।

बात आज कुछ ऐसी बॉलीवुड कलाकारों की जिनकी शादी बेहद कम समय के लिए ही टिक सकी।

रेखा

अगर इस लिस्ट में किसी का नाम सबसे पहले आता है तो वह है बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा। रेखा की जिंदगी में प्यार किस तरह आया है और किस तरह उन्हें छोड़कर चला गया उसकी स्टोरी तो सब जानते हैं। रेखा सर 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी हालांकि अनहोनी देखिए डिप्रेशन के चलते मुकेश ने साल 1991 में ही सुसाइड कर लिया था और वहां से 11 महीने के अंदर ही रेखा विधवा हो गई थी।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की शादी करण सिंह गिल नाम के पायलट से हुई थी हालांकि शादी साल भर भी नहीं चली। इसके पीछे की वजह की मल्लिका को एक्ट्रेस बनना था और शादी उनके इस ड्रीम की आईडी में आ रही थी इस वजह से दोनों अलग हो गए।

करण सिंह ग्रोवर

टीवी स्टार करण सिंह ग्रोवर ने अपनी तीसरी शादी एक्ट्रेस बिपाशा बसु से की है जबकि करन इससे पहले दो शादियां कभी अपनी गर्लफ्रेंड रही है लड़कियों से की थी लेकिन यह शादी है सिर्फ 10 महीने ही चली थी।

मनीषा कोइराला

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला नेपाल की रहने वाली है उन्होंने अपनी शादी साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से की थी शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होने लगे इसकी वजह से 2012 में ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *