आखिर क्यों दीपिका पादुकोण ने रणवीर कपूर को कंडोम गिफ्ट करने की कह दी थी बात, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर आए दिन अपने निजी जीवन को लेकर खासा चर्चा में रहते हैं हम आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस को डेट किया है. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है. हम आपको बता दें कि एक दौर ऐसा था जब दीपिका पादुकोण रणवीर कपूर के प्यार में डूबी हुई थी और इस एक्ट्रेस ने अपने शरीर पर इनके नाम का टैटू उतरवा लिया था लेकिन इन दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों के बीच में दरार आ गई. आज दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह के साथ शादी रचा चुकी है वही रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

हम सभी जानते हैं कि भले ही आज दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर एक अच्छे दोस्त के रुप में मीडिया के सामने आते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब यह कपल पर एक के बाद एक दूसरे से दूर ही बना कर रखता था. हम सभी जानते हैं कि इन्होंने ब्रेकअप के बाद मीडिया में एक दूसरे के बारे में खुलकर कई बातें कहीं हैं.

गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर एक समय के सबसे चर्चित जोड़ी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपने अपने जीवन में आगे निकल चुके हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद डिप्रेशन में चली गई थी. आपको बता दे कुछ समय बाद जब रणबीर कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के शो में पहुंचे थे , जहां रैपिड राउंड के दौरान करीब रणवीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को सबसे मीन गर्ल बताया था. वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण ने उन्हें इसी शो में कंडोम गिफ्ट करने तक की बात कह दी थी और सोनम कपूर ने उनका साथ दिया था. दरअसल यह बात उस समय ज्यादा चर्चा में थी कि रणवीर कपूर ने बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया के दौरान सोनम कपूर को डेट किया था.

टीवी जगत के मशहूर शो कॉफी विद करण में जब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर एक साथ पहुंची थी, तब करण जौहर ने दीपिका से रणबीर कपूर को लेकर एक सवाल पूछा था.. जिसमें दीपिका ने उन्हें कंडोम के करने तक की बात कह दी थी, और सोनम कपूर ने इस बात में दीपिका का भरपूर साथ दिया था.

वही इसके बाद जब रणबीर कपूर अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ शो में पहुंचे थे. तो रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने सबसे मीन गर्ल के बारे में पूछा तो उन्होंने सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का लिया और फिर दूसरे नंबर पर सोनम कपूर थी. उनका यह जवाब सुनकर उनकी बहन करीना कपूर खान भी खुद शॉक्ड हो गई थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *