छोटे पर्दे के मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता के बोल्ड अदाओं को देखकर पागल हुए फैंस, एक्ट्रेस ने वीडियो में किए हैं ऐसे ऐसे इशारे

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता हमेशा अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फैंस को दिलों में जगह बनाई रहती है. हम आपको बता दें कि उनके फैंस भी उनकी बोल्ड अदाओं के दीवाने है. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके बोल्ड अंदाज को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया अकाउंट टीना की ना कि पहले से ही अच्छी फैन फॉलोइंग है.

गौरतलब है कि टीना दत्ता इस वीडियो में काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि वीडियो में एक्ट्रेस कभी अपनी ड्रेस को दिखाती है, तो कभी कम कैमरे के पास आकर इशारे करते हुए अदाएं दिखाती हैं. हम आपको बता दें कि उनके फैंस उनके इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे हैं, कि उनका इस पर नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इस वीडियो में सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है और हम आपको बता दें कि यह ड्रेस पैर में थोड़ी सी साइड ओपन भी है, यह ड्रेस प्रिंटेड है और इसमें थोड़ी सी ऊपर की तरफ स्ट्रैप भी है. उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोतियों की माला और हल्का मेकअप किया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CXvu_zvj3Fb/

ध्यान देने योग्य बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपना यह वीडियो खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हुआ है. इस वीडियो में उनके फैंस उनके इस बोल्ड लुक को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मस्ती भरा एटीट्यूड, खुशी वाली मुस्कुराहट, और ढेर सारी सकारात्मकता. साल के इस वक्त में मुझे यही पसंद है. साल के आखिर में हवा में जो सकारात्मकता है उसे खुद में डूबाना ना भूलें.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *