बिग बॉस के घर में देर रात उमर रियाज के गोद में बैठ कर कोजी हुई बिग बॉस की यह अन्य कंटेस्टेंट, राखी सावंत ने मारा ताना

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस अपने विवादों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहा है. आपको बता दें कि विवादों और बिग बॉस का काफी पुराना नाता रहा है. लेकिन इसी के साथ ही इस घर में बहुत से रिलेशनशिप को बंद थे और टूटते भी दर्शकों ने देखा है. हम आपको बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजन में भोजपुरी के मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने शादी भी रचाई थी.

वही बिग बॉस के इस सीजन की बात करें तो घर के सदस्य रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती मशहूर थी, लेकिन अब उनके दोस्ती में भी दरार पड़ चुकी है. हम आपको बता दें कि रश्मि देसाई और बिग बॉस के मशहूर कंटेस्टेंट उमर रियाज काउच के बैठ कर देवोलीना के बारे में बातें करते हैं. दोनों देर रात तक कोजी होकर कर बैठे रहते हैं. हम आपको बता दें कि दोनों आपस में बात करते रहते हैं. तभी कुमार कहते हैं कि देवोलीना को क्या हो जाता है. कभी-कभी सब चीज उसके अनुसार ना हो तो वह पागल हो जाती है, ऐसी ही है ना. इसके जवाब में रश्मि कहती नहीं ऐसा नहीं है कि उसके हिसाब से हो चीज है, मुझे ऐसा लगता है कि वह अटेंशन के लिए करती है.

हम आपको बता दें कि दोनों आपस में बैठकर बातें करते रहते हैं, तब तक बिग बॉस के घर के एक अन्य कंटेस्टेंट राखी सावंत की नजरें उन दोनों पर पड़ जाती है, और राखी उनसे पूछती है. कि यह क्या हो रहा है, लव लपेटा पार्ट 2. इसके जवाब में रश्मि देसाई कहती है कि यह वही हो रहा है जो इन दिनों सब कर रहे हैं, घर में ट्रेनिंग है. इसके जवाब में राखी कहती है तुम प्यार नहीं तुम एक रजाई लो, रश्मि रेशम का एक कंबल है.

हम आपको बता दें कि अगले दिन राखी सावंत और देवोलीना साथ में बैठे रहते हैं, और बात करते हैं तभी वहां से उमर गुजरते हैं. तो राखी उन पर तंज कसते हुए कहती हैं कि आपका गुड मॉर्निंग हो गया है क्या, रात को प्रेम की चर्चा थोड़ा कम किया करो जिससे नींद थोड़ी पूरी हो. इसके जवाब में तब उमर कहते हैं आपका तो हो गया अब हमें करने दो. राखी जवाब देती है हमारा था तब भी हम नहीं करते थे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *