सैफ अली खान को पसंद है कम उम्र की लड़कियां, बनते हैं हर 5 साल में पिता

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान जो कि हमेशा ही अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं इतना ही नहीं बल्कि इसी के चलते सैफ अली खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है! यहां तक कि आलम तो यह है कि जब भी सैफ अली खान की कोई भी फिल्म आती है तो देखने वालों की संख्या भी उतनी ही बड़ी होती है जितना सैफ अली खान का इंडस्ट्री में नाम है! वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान की पर्सनल जिंदगी भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है चाहे फिर वह अमृता सिंह को लेकर हो या फिर करीना कपूर खान को लेकर अक्सर ही सैफ अली खान सुर्खियों में रहते हैं! वही आज हम आपको बताने वाले हैं कि सैफ अली खान को कम उम्र की लड़कियों से शादी क्यों पसंद है और वह हर 5 साल में पिता बनने का सुख भोगते हैं-

सैफ अली खान को पसंद है कम उम्र की लड़की

दरअसल हाल ही में इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने से छोटी करीना कपूर से शादी करने को लेकर खुलासा किया था और इस बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने इशारा भी किया था कि अपनी पहली शादी में उन्होंने किन बातों को याद किया था! इतना ही नहीं सैफ अली खान ने मर्दों को उम्र में छोटी महिलाओं से शादी करने तक की सलाह दी थी और कहा था कि मैं सभी मर्दों को सलाह देना चाहूंगा कि अपने से छोटी उम्र की महिलाओं से ही शादी रचाई ऐसे व्यक्ति से शादी करना अच्छा होता है जो सुंदर और नॉन जजमेंटल हो यह तीनों की चीजें काफी जरूरी है और करीना कपूर की यही खासियत है जिसकी वजह से उनसे शादी की है!

सैफ अली खान बनते हैं हर 5 साल में पिता?

वहीं अगर सैफ अली खान की दोनों शादियों की बात की जाए तो उनके पिता बनने का अंतराल लगभग 5 साल का ही रहा है! दरअसल सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह से उनको पहला बच्चा 1995 में मिला था जिनका नाम सारा अली खान है वही साल 2001 में दूसरी बार सैफ अली खान पिता बने थे और इस बच्चे का नाम इब्राहिम अली खान है! वही इसके बाद सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक ले लिया था और करीना कपूर के साथ शादी रचा ली थी वहीं करीना कपूर से भी उनको अपनी तीसरी औलाद और करीना कपूर से पहली औलाद साल 2016 में मिले जिनका नाम तैमूर अली खान है तो वहीं इसी के 5 साल के बाद सैफ अली खान एक बार फिर से किताबों का नाम जागीर अली खान रखा गया! अगर ऐसे देखा जाए तो सैफ अली खान ने अभी तक दो बार शादी की है और दोनों बार उनको पिता बनने का सुख लगभग 5 सालों के अंतराल में ही मिला है!

Ibrahim Ali Khan Birthday
Jeh Ali Khan Birthday
Sara Ali Khan Birthday
Taimur Ali Khan Birthday

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *