सामंथा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोली- सेक्सी दिखने के लिए करनी पड़ती है कड़ी मेहनत

दक्षिण भारत के फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा समांथा प्रभु ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी हैं और फैंस उनकी फिल्मों को सराहा भी करते हैं. बता दें कि सामंथा को पिछले कुछ दिनों से फिल्म पुष्पा में अपने बोल्ड अंदाज के कारण ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ रहा है और इस अभिनेत्री ने इस विषय पर सामने आते हुए बेबाक अंदाज में जवाब देकर ट्रोलर्स को चुप्पी साधने पर मजबूर कर दिया है और इसी के साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों को शुक्रिया भी कहा है.

मालूम हो कि सामंथा सोशल मीडिया हैंडल्स के द्वारा काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फ्रेंड्स के बीच अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं और इस बार उन्होंने अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा के सेट से एक पोस्टर शेयर किया है. यह उनके गाने O Antava का है और इसमें सामंथा को अल्लू अर्जुन के साथ डांस करते देखा जा सकता है.

बताते चलें कि सामंथा ने इस फोटो के साथ का ऑप्शन दिया है, उन्होंने कहा है कि मैंने अच्छा खेला या बुरा खेला, मैं मजाक किया हूं या नहीं हूं और मैंने एक चैट शो भी होस्ट किया था और उन्होंने कहा कि वह जो भी करती हैं उसमें सफलता पाने की कोशिश करती हैं और उसके लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं लेकिन सेक्सी होना अलग ही लेवल की कड़ी मेहनत है उन्होंने साथ में अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके इस गाने को प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

जानकर हैरानी होगी की सामंथा ने इतने लंबे करियर में पहली बार आइटम सॉन्ग किया है और यह गाना दर्शकों के बीच को पसंद भी किया जा रहा है. यह पहली बार है कि सामंथा इतने हॉट लुक में दिख रही हैं. बता दें कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में है और पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार करती नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *